Ad Code


नामांकन जुलूस पर डुमराँव एसडीएम कुमार पंकज हुए सख्त,भीड़ की वीडियों-फोटोज से समर्थक भी आएंगे लपेटे में,अबतक दर्जनों गाड़ियों व उम्मीदवारों पर हो चुका एफआईआर- sdm-dumraon





By- गुलशन सिंह
(बक्सर ऑनलाइन न्यूज़):-  सिमरी प्रखंड में दसवें चरण के मतदान के लिए नामांकन की प्रक्रिया चल रही है इस दौरान जिला प्रशासन के मनाही के बावजूद प्रत्याशियों के द्वारा नामांकन में समर्थकों की भीड़ जुटाई जा रही है। वही अब इस मामले में डुमराँव एसडीएम कुमार पंकज सख्त कदम उठाने जा रहे है। बता दें कि अनुमंडल क्षेत्र में एसडीएम के निर्देश पर अबतक आधा दर्जन से अधिक थार जिप्सी व दर्जनों गाड़ियों के ऊपर आदर्श आचार संहिता उलंघन के मामले दर्ज किए जा चूके है इतना ही नही,नियमों की अवहेलना कर नामांकन जुलूस निकालने वाले कई प्रत्याशियों के खिलाफ प्रशासन ने एफआईआर दर्ज कर लिया है।

वही शनिवार को डुमराँव एसडीएम कुमार पंकज कई प्रखंडो का दौरा किये। इस बीच सिमरी प्रखंड पर नामांकन के दौरान उमड़ने वाली समर्थकों की भीड़ पर अनुमंडलाधिकारी अपनी नाराजगी जाहिर करते हुए प्रत्याशियों के साथ साथ समर्थकों पर भी कार्यवाही करने की बात कही। उन्होंने कहा कि यदि उम्मीदवार चुनाव आयोग व कोविड नियमों का पालन नहीं करते है और नामांकन जुलूस निकलेंगे तो उनपर कड़ी कार्यवाही की जाएगी। उन्होंने कहा कि अब प्रत्याशियों के साथ साथ उनके समर्थकों पर भी एक्शन लिया जाएगा। 

एसडीएम की माने तो वीडियों-फोटोज के माध्यम से भीड़ में शामिल समर्थकों की पहचान की जाएगी व उनके विरुद्ध भी मुकदमा दायर किया जाएगा। उन्होंने कहा कि नामांकन करने के लिए प्रत्याशी के अलावा एक प्रस्तावक को प्रखंड कार्यालय में जाने की अनुमति है बाकी जुलूस और भीड़ जुटाने की कोई अनुमति किसी को नही दी गई है वही जानबूझकर आदर्श आचार संहिता का उलंघन करने वालो के खिलाफ जल्द ही कार्यवाही की जाएगी।


................. ................. ............... ..............
Send us news at: buxaronlinenews@gmail.com

ख़बरें भेजें और हम पहुंचाएंगे, 
आपकी खबर को सही जगह तक.... 





 

Post a Comment

0 Comments

Close Menu