Ad Code


जुडो खिलाड़ियों ने राज्यस्तरीय प्रतियोगिता में 9 मेडल जीत कर बक्सर का नाम किया रौशन,डॉ दिलशाद आलम ने विजेता खिलाड़ियों को बधाई देने के साथ सम्मानित करने का किया ऐलान- judo-players




By- Gulshan Singh
(बक्सर ऑनलाइन न्यूज़):-  विगत दिनों पटना के मनेर स्थित हिमालयन इंटरनेशनल स्कूल परिसर में बिहार राज्य जुडो संघ द्वारा दो दिवसीय राज्यस्तरीय जुडो प्रतियोगिता का आयोजन किया गया था जिसमे हिस्सा लेने के लिए राज्य के कोने कोने से खिलाड़ी पहुँचे हुए थे इसमें बक्सर जिला से भी डिस्ट्रिक जुडो एशोसिएशन के जनरल सेक्रेटरी त्रिलोकी नाथ तिवारी व ट्रेजरर आलोक कुमार के नेतृत्व में कुल 9 खिलाड़ी भाग लेने के लिए मनेर पहुँचे हुए थे जिन्हें बीते 22 अक्टूबर को साबित खिदमत फाउंडेशन एंड हॉस्पिटल के निदेशक डॉ दिलशाद आलम के द्वारा हरी झंडी दिखाकर रवाना किया गया था। 

वही अब इस प्रतियोगिता में बक्सर के सभी खिलाड़ियों ने बाजी मारते हुए 4 गोल्ड, 1 सिल्वर व 4 ब्रॉन्च मेडल पर कब्जा कर न सिर्फ जिले का नाम रौशन किया है बल्कि, आगामी 3 नम्बर को चंडीगढ़ में आयोजित होने वाले नेशनल प्रतियोगिता में अपनी जगह बना ली है। 

वही बक्सर के तमाम विजेता जुडो खिलाड़ियों को शहर के सुप्रसिद्ध चिकित्सक डॉ दिलशाद आलम ने जीत की बधाई एवं शुभकामनाएं दी है। उन्होंने कहा है कि हमारे बक्सर के बच्चों में प्रतिभा की कोई कमी नही है जरूरत है उनका हौसला अफजाई करने का। डॉ दिलशाद आलम ने कहा कि जल्द ही सभी विजेता खिलाड़ियों को साबित खिदमत फाउंडेशन की ओर से सम्मानित किया जाएगा। साथ ही उन्होंने कहा कि खेल जगत में बक्सर के बच्चे परचम लहराए इसके लिए फाउंडेशन उन सभी खिलाड़ियों को सहयोग करेगा। बता दें कि राज्यस्तरीय प्रतियोगिता में गोल्ड मेडल जीतने वालो में बक्सर के खुशी पान्डेय,मोहित कुमार,आयुष कुमार व प्रकाश पाठक के नाम शामिल है इसके अलावा सिल्वर मेडल पाने वाली तान्या सिंह है जबकि ब्रॉन्च मेडल पर कब्जा जमाने वाले रितिक कुमार,शक्ति प्रकाश,अमृत श्रीवास्तव व बालमुकुंद कुमार है।


................. ................. ............... ..............
Send us news at: buxaronlinenews@gmail.com

ख़बरें भेजें और हम पहुंचाएंगे, 
आपकी खबर को सही जगह तक.... 





 

Post a Comment

0 Comments

Close Menu