Ad Code


सीसीए वाले अभियुक्तों को थाने में लगानी होगी हाजिरी,नही तो भेजा जाएगा जेल- थानाध्यक्ष मुकेश कुमार- mukesh kumar





(बक्सर ऑनलाइन न्यूज़):-  पंचायत चुनाव के दौरान मतदान भयमुक्त वातावरण में शांतिपूर्ण ढंग से कराने को लेकर जिला प्रशासन पूरी तरह से मुस्तैद है इस दौरान जिलेभर के सभी थाना क्षेत्रों में जितने भी दागी लोग है उनपर सीसीए लगा कर हर रोज थाने में हाजिरी लगाने का निर्देश जारी किया गया है। जिसको लेकर तनाम वैसे लोग प्रतिदिन थाने में अपनी उपस्थिति दर्ज करा रहे है वही जो लोग नही जा रहे उनपर कार्यवाही की जा रही है।

शनिवार को एक ऐसा ही मामला जिले में देखने को मिला जब औधोगिक थाना क्षेत्र के खुटहा पंचायत से मुखिया पद के लिए पैक्स अध्यक्ष गगन सिंह अपना नामांकन पर्चा दाखिल करने सदर प्रखंड कार्यालय पहुँचे। इस बीच उनकी भनक जब औद्योगिक थाना की पुलिस को लगी तो नामांकन दाखिल करने के उपरांत घर वापसी के दौरान पुलिस ने उन्हें हिरासत में ले लिया।

इस सम्बंध में अधिक जानकारी देते हुए इंडस्ट्रियल थाना प्रभारी मुकेश कुमार ने बताया कि मंझरिया निवासी गगन सिंह के ऊपर सीसीए लगा कर उन्हें सिकरौल थाना में प्रतिदिन हाजिरी लगाने का आदेश दिया गया था लेकिन, इतने दिनों में वे एक भी दिन सिकरौल थाना में नही गए। वही जब आज सूचना मिली कि गगन सिंह नामांकन दाखिल करने बक्सर आये हुए है त्वरित उनको पकड़ कर जिलाधिकारी के समक्ष प्रस्तुत किया गया जहां बाउंड भरने एवं हाजिरी लगाने के शर्त पर रिहा कर दिया गया। थानाध्यक्ष ने कहा कि चुनाव के मद्देनजर कई लोगों पर सीसीए लगाया गया है जिसके आलोक में थाने पर हाजिरी लोग लगा रहे है वही जो व्यक्ति सीसीए के बावजूद हाजिरी नही लगाने जा रहे उनके खिलाफ सख्त कार्यवाही की जाएगी।


................. ................. ............... ..............
Send us news at: buxaronlinenews@gmail.com

ख़बरें भेजें और हम पहुंचाएंगे, 
आपकी खबर को सही जगह तक.... 





 

Post a Comment

0 Comments

Close Menu