Ad Code


चुनाव जीतने के लिए जिला परिषद उम्मीदवार सोनू सिंह ने झोंकी ताकत,तूफानी दौरा कर डोर टू डोर पहुँच जनता से मांग रहे आशीर्वाद- jila-parishad-chakki




(बक्सर ऑनलाइन न्यूज़):- आगामी 15 नवम्बर को चक्की प्रखंड में होने वाले पंचायत चुनाव को लेकर पंचायती राज के विभिन्न पदों के लिए प्रत्याशियों ने पूरी ताकत झोंक दी है। हर उम्मीदवार मतदाताओं से एक बार मिलकर अपना वोट सुरक्षित करने की कोशिश में लगा है। इसी क्रम में सोमवार को चक्की जिला परिषद क्षेत्र संख्या 12 से जिला परिषद प्रत्याशी सोनू सिंह ने तूफानी दौरा कर अपने क्षेत्र के लीलाधरपुर,चंदा, जवहीँ, हेमदापुर आदि गाँवो में लोगों के साथ बैठकें की। इस दौरान उन्होंने कहा कि इस बार मतदाताओं ने बदलाव का मन बना लिया है। पूरे प्रखंड क्षेत्र में उन्ही की लहर चल रही है। उन्होंने कहा कि लोग चक्की क्षेत्र के विकास के लिए जाति और धर्म की भावना से ऊपर उठकर उनका समर्थन कर रहे हैं। वही उन्होंने लोगों को सम्बोधित करते हुए कहा कि उन्हें सभी पंचायतों में जोरदार समर्थन मिल रहा है। लोगों को उनसे विकास की उम्मीद है। जन कल्याणकारी योजनाओं को जनता तक सही तरीके से पहुंचाने के लिए वे संघर्ष करते रहेंगे।

इस दौरान उन्होंने कहा कि चक्की क्षेत्र को भ्रष्टाचार मुक्त करना और विकास की गति तेज करना उनकी प्राथमिकता है। उन्होंने कहा कि जनता का मूड बदलाव का है। हर ओर लोग उन्हें समर्थन दे रहे हैं। जनता यदि अवसर देती है तो सरकारी योजनाओं को वास्तविक लाभुकों तक पहुंचाने के लिए वे काम करेंगे। 

इसके अलावे सोनू सिंह ने चक्की के विशेश्वर डेरा में डोर टू डोर जनसम्पर्क अभियान के तहत लोगों से मिलकर अपने पक्ष में वोट करने की अपील की। उन्होंने कहा कि जनता ने वर्षों पहले उन्हें अपना आशीर्वाद देकर चक्की क्षेत्र से जिला परिषद पद पर विजयी बनाया था उस वक्त उनके द्वारा क्षेत्र में विकास के सैकड़ों काम किए गए। उन्होंने कहा कि यदि इस बार मौका मिला तो सड़क,स्वास्थ्य,आवास,गरीबों के पेंशन और हर सरकारी सुविधाएं जनता तक पहुंचाने के लिए काम करते रहेंगे। वे चक्की प्रखंड के लोगों के सुख-दुख में हमेशा साथ रहे हैं। इसलिए जनता का अपार समर्थन उन्हें प्राप्त हो रहा है।

................. ................. ............... ..............
Send us news at: buxaronlinenews@gmail.com

ख़बरें भेजें और हम पहुंचाएंगे, 
आपकी खबर को सही जगह तक.... 





 

Post a Comment

0 Comments

Close Menu