Ad Code


पूजा पंडालों में डी.जे. पर रहेगा प्रतिबंध,असमाजिक तत्वों पर पुलिस रखेगी नजर- दिनेश मालाकार- dinesh-malakar





(बक्सर ऑनलाइन न्यूज़):-  रविवार को नगर थाना के सभागार में आगामी दुर्गा पूजा को लेकर पुलिस-पब्लिक के बीच शांति समिति का बैठक हुई। जिसमें टाउन सर्किल इंस्पेक्टर मुकेश कुमार, नगर थानाध्यक्ष दिनेश कुमार मालाकार के अलावे शहर के दर्जनों प्रबुद्ध लोग उपस्थित रहे। इस दौरान कोरोना गाइडलाइंस का पालन करते हुए दुर्गा पूजा मनाने की बात पर सहमति बनी।



इस सम्बंध में जानकारी देते हुए थानाध्यक्ष दिनेश मालाकार ने बताया कि दुर्गा पूजा को लेकर जिलाधिकारी एवं पुलिस अधीक्षक महोदय द्वारा दिये गए निर्देशों के बारे में लोगों को जानकारी दी गई। उन्होंने बताया कि शहर के सभी पूजा समितियों को मूर्ति स्थापित करने से पहले लाइसेंस लेना अनिवार्य होगा, नही तो बिना लाइसेंस लिए पंडाल में मूर्ति रखने वाले पूजा समिति के विरुद्ध कार्यवाही की जाएगी। वही दुर्गा पूजा के दौरान डीजे पर पूरी तरह से प्रतिबंध रहेगा साथ ही प्रत्येक पूजा पंडालों में कोविड गाइडलाइंस का पालन करना भी अनिवार्य होगा। इसके अलावा पूजा समिति के सदस्यों को कोरोना का टीका लेने का सर्टिफिकेट साथ में रखना अनिवार्य रहेगा। 

थानाध्यक्ष ने कहा कि दशहरा पर्व के दौरान सुरक्षा व्यवस्था पुख्ता रहेगा। नगर क्षेत्र में पुलिस टीम लगातार गश्त करेगी। इस दौरान असमाजिक तत्वों पर पुलिस की पैनी नजर रहेगी साथ ही लहरिया कट वाले बाइक गैंग पर भी विशेष ध्यान दिया जाएगा।


................. ................. ............... ..............
Send us news at: buxaronlinenews@gmail.com

ख़बरें भेजें और हम पहुंचाएंगे, 
आपकी खबर को सही जगह तक.... 





 

Post a Comment

0 Comments

Close Menu