Ad Code


गांजा व शराब के साथ चार युवक गिरफ्तार, पुलिस ने भेजा जेल- police sent





(बक्सर ऑनलाइन न्यूज़):-  पंचायत चुनाव के मद्देनजर चक्की ओपी थाना प्रभारी ज्ञान प्रकाश सिंह अपने क्षेत्र में लंबित कांडो में फरार चल रहे अभियुक्तों की गिरफ्तारी के साथ साथ मादक पदार्थों के खिलाफ लगातार अभियान छेड़े हुए हैं। वही पुलिस की दबिश के कारण दियारांचल के अपराधियों में दहशत फैल गया है।

इस कड़ी में स्थानीय पुलिस ने शराब व गांजा के विभिन्न मामलों में चार युवकों को गिरफ्तार किया है। अधिक जानकारी देते हुए थानाध्यक्ष ज्ञान प्रकाश सिंह ने बताया कि गुप्त सूचना के आधार पर विशेश्वर डेरा भागड़ के पास से तीस लीटर देशी शराब के साथ भोजपुर जिला के शाहपुर थाना के रामदताही गाँव निवासी रिंटू कुमार, पिता- विजय प्रसाद को गिरफ्तार कर जेल भेजा गया है। वही दूसरी ओर चंदा गाँव में छापेमारी कर के आधा किलोग्राम गांजे के साथ विशाल कुमार गिरी उर्फ छोटू गिरी को गिरफ्तार किया गया जिसे शनिवार को जेल भेज दिया गया।

थानाध्यक्ष ने कहा कि इसके अलावा वाहन चेकिंग के दौरान बक्सर-कोइलवर तटबंध से दो युवकों को विदेशी शराब के साथ पकड़ा गया इनके पास से एक बाइक भी जब्त की गई है। थानाध्यक्ष ने बताया कि गिरफ्तार युवक जितेंद्र यादव,पिता- सुनील सिंह,ग्राम- मुंगाव एवं दिनेश कुमार, पिता- रामायण सिंह,ग्राम- कोरानसराय है इनके पास से 750ml के 11 पीस रॉयल स्टेग बरामद किए गए हैं।


................. ................. ............... ..............
Send us news at: buxaronlinenews@gmail.com

ख़बरें भेजें और हम पहुंचाएंगे, 
आपकी खबर को सही जगह तक.... 





 

Post a Comment

0 Comments

Close Menu