Ad Code


मेगा वैक्सिनेशन अभियान को लेकर डीएम ने अधिकारियों संग की बैठक- meeting dm



         

         

(बक्सर ऑनलाइन न्यूज़):- शनिवार को जिला पदाधिकारी बक्सर अमन समीर की अध्यक्षता में कोविड-19 टॉस्क फोर्स की बैठक समाहरणालय अवस्थित कार्यालय कक्ष में आहूत की गई।        

बैठक में चर्चा के महत्वपूर्ण बिन्दु :-

 जिला पदाधिकारी ने बताया कि दिनांक 26, 27 एवं 28 तारीख को विशेष अभियान चलाते हुए 01 लाख वैक्सीनेशन करने का लक्ष्य है। इसे प्राप्त करने के लिए आवश्यक निदेश दिया गया। हेल्थ केयर वर्कर, फ्रंट लाइन वर्कर को बक्सर जिले में पूर्णतः वैक्सीनेशन करने के लिए संबंधित विभागों को निदेश दिया गया की वैक्सीनेशन से बचे हुए सभी कर्मियों को तीन दिनों के अंदर वैक्सीनेशन कराना सुनिश्चित करेंगे।

 जिला पदाधिकारी ने बताया कि 02 अक्टूबर 2021 को 01 लाख वैक्सीनेशन का लक्ष्य बक्सर जिले में निर्धारित किया गया है। इसे प्राप्त करने के लिए आँगनबाड़ी, जीविका, शिक्षा विभाग को लक्ष्य पुरा करने के लिए सहयोग देने को कहा गया जिला पदाधिकारी ने 02 अक्टूबर 2021 को जिले में आयोजित होने वाले मेगा वैक्सीनेशन अभियान में बक्सर की जनता से सहयोग करने की अपील की। जिससे जिला का लक्ष्य प्राप्त किया जा सके। 02 अक्टूबर 2021 को सभी विद्यालयों में गाँधी जयन्ती के अवसर पर अभिभावक, शिक्षक संवाद का आयोजन किया जाएगा। जिसमें बच्चों के शिक्षण कार्य के बिन्दुओं पर चर्चा की जाएगी। जिससे शिक्षण गतिविधियों में गुणवतापूर्वक विकास किया जा सके।

 बैठक में उप विकास आयुक्त   बक्सर, सिविल सर्जन बक्सर, जिला प्रतिरक्षण पदाधिकारी बक्सर, डी0पी0एम0 बक्सर के साथ संबंधित पदाधिकारीगण उपस्थित थे।

................. ................. ............... ..............
Send us news at: buxaronlinenews@gmail.com

ख़बरें भेजें और हम पहुंचाएंगे, 
आपकी खबर को सही जगह तक.... 





 

Post a Comment

0 Comments

Close Menu