Ad Code


माइक बंधे गाड़ियों को लेकर जिला प्रशासन सख्त,औधोगिक पुलिस ने कार को किया जब्त- car-police





(बक्सर ऑनलाइन न्यूज़):-  आजकल लग्जरी कारों पर माइक बांध कर चलना फैशन बन गया है इसमें अधिकतर स्कॉर्पियो गाड़ी शामिल है जिसके ऊपर लोग माइक दो-दो लगाकर आदर्श आचार संहिता का उलंघन करते हुए खुलेआम घूम रहे हैं। हालांकि, अब इस पर जिला प्रशासन सख्त कदम उठाने जा रहा है। 

दरअसल, जिला निर्वाचन पदाधिकारी अमन समीर एवं पुलिस अधीक्षक नीरज कुमार सिंह के द्वारा सभी थानाध्यक्षों एवं पदाधिकारियों को जिले में आदर्श आचार संहिता का सख्ती से अनुपालन कराने का निर्देश दिया गया है। जिसके आलोक में औद्योगिक थानाध्यक्ष मुकेश कुमार ने कार्यवाही शुरू कर दी है। इस दौरान पुलिस ने एक मारुति सुजुकी कार को बिना अनुमति माइक बांध कर चुनाव प्रचार में घूमते हुए जब्त किया है।

इस सम्बंध में थानाध्यक्ष मुकेश कुमार ने बताया कि पंचायत चुनाव के मद्देनजर वरीय अधिकारियों के निर्देशानुसार थानाक्षेत्र में आदर्श आचार संहिता का अनुपालन सख्ती से कराया जा रहा है। इस क्रम में जगह जगह चेकिंग अभियान चला कर वाहनों की तलाशी ली जा रही है साथ ही वैसे तमाम गाड़ियों पर पुलिस की पैनी नजर बनी हुई है जो चुनाव प्रचार में घूम रही है। थानाध्यक्ष ने कहा कि इस दौरान जिन गाड़ियों के ऊपर माइक लगे हुए है उसके चालक से माइक लगाकर घूमने का वजह पूछा जा रहा है साथ ही निर्वाचन पदाधिकारी के द्वारा निर्गत अनुमति पत्र मांगा जा रहा है यदि अनुमति लेटर चालक नही दिखाता है तो गाड़ी को जब्त कर चालक व गाड़ी मालिक के खिलाफ केस दर्ज किया जाएगा। साथ ही भारी जुर्माना भी वसूला जाएगा। थानाध्यक्ष ने कहा कि वैसे तमाम गाड़ियों के खिलाफ कार्यवाही शुरू कर दी गई है। इस दौरान बगैर अनुमति माइक लगे एक कार को दलसागर से जब्त किया गया है। वही इस मामले में दो लोगों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज किया गया है।


................. ................. ............... ..............
Send us news at: buxaronlinenews@gmail.com

ख़बरें भेजें और हम पहुंचाएंगे, 
आपकी खबर को सही जगह तक.... 





 

Post a Comment

0 Comments

Close Menu