Ad Code


जहानाबाद से लड़की को पुलिस ने सकुशल किया बरामद,मुख्य आरोपी भेजा गया जेल- sent jail




(बक्सर ऑनलाइन न्यूज़):-  बुधवार को औधोगिक थाना की पुलिस ने एक अपहरण कर्ता को जेल भेजा है। मामला एक नाबालिग लड़की का किडनैपिंग से जुड़ा हुआ है।

 दरअसल,स्थानीय थाना क्षेत्र के एक गाँव से बीते कुछ माह पूर्व एक नाबालिग लड़की की गायब होने की सूचना पुलिस को प्राप्त हुई थी जिसके बारे में पीड़िता के परिजनों ने अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ अपहरण का मुकदमा दर्ज कराया था।

वही इस मामले में पुलिस ने सफलता हासिल कर ली है। अधिक जानकारी देते हुए औधोगिक थानाध्यक्ष मुकेश कुमार ने बताया कि पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर इस मामले की वैज्ञानिक आधार पर अनुसंधान किया गया। जिसमें गायब हुई बच्ची का लोकेशन ट्रेस होने के बाद पुलिस की टीम बिहार की जहानाबाद जिला पहुँची जहाँ स्थानीय पुलिस की मदद से हाजीसराय गाँव,थाना- काको में छापेमारी कर लड़की को सकुशल बरामद कर लिया गया साथ ही मौके से मुख्य अभियुक्त दीपक कुमार सिंह को भी गिरफ्तार कर बक्सर ले आया गया। थानाध्यक्ष ने कहा कि यहाँ पूछताछ करने के बाद आरोपी को केंद्रीय कारागार में भेज दिया गया। थानाध्यक्ष ने कहा कि इस मामले में फिलहाल जांच की जा रही है घटना में सम्मिलित अन्य दोषियों को भी जल्द पहचान कर कार्यवाई किया जाएगा।



................. ................. ............... ..............
Send us news at: buxaronlinenews@gmail.com

ख़बरें भेजें और हम पहुंचाएंगे, 
आपकी खबर को सही जगह तक.... 





 

Post a Comment

0 Comments

Close Menu