Ad Code


रात को हुई थी हत्या,कुछ ही देर बाद इंडस्ट्रियल प्रभारी मुकेश कुमार ने हत्यारे को दबोचा- industrial police





(बक्सर ऑनलाइन न्यूज़):-  औद्योगिक थानाध्यक्ष मुकेश कुमार ने बीती रात थानाक्षेत्र के अहिरौली गाँव में हुए एक व्यक्ति के मर्डर केस मिस्ट्री को मात्र कुछ ही घण्टों में सुलझा लिया है। इस मामले में इंडस्ट्रियल प्रभारी मुकेश कुमार की टीम ने न सिर्फ हत्या के कारणों का पता लगा लिया बल्कि, असली हत्यारे को भी गिरफ्तार कर लिया। 

मिली जानकारी के मुताबिक थानाक्षेत्र के अहिरौली गाँव में गुरुवार की देर रात कुछ लोगों के बीच मारपीट की घटना हुई जिसमें स्थनीय निवासी श्यामबिहारी सहनी को गम्भीर रूप से गाँव के ही एक व्यक्ति के द्वारा मार कर घायल कर दिया। जिसके बाद उसकी मौत हो गई। 

वही घटना की सूचना जब औधोगिक थानाध्यक्ष मुकेश कुमार को मिली तो त्वरित कार्यवाही करते हुए सदलबल घटनास्थल पर पहुँच शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजवा कर मामले की छानबीन में जुट गए। वही कुछ ही समय बाद पुलिस ने हत्याकांड का खुलासा कर लिया और हत्यारोपी की गिरफ्तारी के लिए रात में ही छापेमारी शुरू कर दी गई। इस दौरान घटना के चंद घंटों बाद देर रात मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया। 

इस सम्बंध में इंडस्ट्रियल थाना प्रभारी मुकेश कुमार ने जानकारी देते हुए बताया कि आपसी विवाद में घटना को अंजाम दिया गया है। उन्होंने बताया कि इस मामले में जीतन मांझी को गिरफ्तार किया गया है। जांच के प्रथम दृष्ट्या में तमाम सबूत एवं बयान इसी व्यक्ति की ओर इशारा कर रहे है जिसके आधार पर इसे गिरफ्तार कर लिया गया। वही पूछताछ के दौरान इसने अपनी अपराध कबूल किया है जिसके बाद इसे आज जेल भेजा जा रहा है।


................. ................. ............... ..............
Send us news at: buxaronlinenews@gmail.com

ख़बरें भेजें और हम पहुंचाएंगे, 
आपकी खबर को सही जगह तक.... 





 

Post a Comment

0 Comments

Close Menu