Ad Code


सड़क पर मूर्छित अवस्था में गिरे वृद्ध की मदद को आगे आये दीपक- dipak pandey




(बक्सर ऑनलाइन न्यूज़):- मंगलवार दोपहर जिला समाहरणालय के पास अचानक एक वृद्ध व्यक्ति मूर्छित हो कर गिर पड़ा जिसकी सूचना मिलते ही हरिकिशुनपुर निवासी दीपक पांडेय मदद के लिए सबसे आगे आये। उन्होंने बताया कि उन्हें इस सम्बंध में एक अज्ञात फोन आया, जिसमे फोनकर्ता ने कहा कि बक्सर कलेक्ट्रीयट गेट के पास एक 65 वर्षीय वृद्ध बेहोश पड़ा हुआ है और उसका सुध लेने वाला कोई नहीं है।ऐसे में अपने मानवीय संवेदनाओं के लिए विख्यात दीपक पांडेय ने तुरंत मदद का हाथ बढ़ाया और जिला परिवहन पदाधिकारी मनोज रजक और सदर अस्पताल में कार्यरत गुंजन कुमार और दुष्यंत कुमार को फोन पर सूचना दी।ऐसे में परिवहन पदाधिकारी और सदर अस्पताल के संयुक्त प्रयास से कुछ ही समय में दो-दो एम्बुलेंस आ पहुंची और अचेत पड़े को तत्काल उपचार उपलब्ध कराया गया।


प्राप्त जानकारी के अनुसार ग्राम-परशियां, दलसागर निवासी बृजबिहारी उपाध्यय अपने निजी कार्यो के लिए बक्सर कलेक्ट्रीयट आए हुए थे जहां उनका तबियत अचानक बिगड़ गया और वे बेहोश हो गए।उनके परिजनों को भी सूचित किया जा चुका है।
       
बता दें की दीपक कुमार पांडेय को उनके उत्कृष्ट समाजसेवा और सड़क दुर्घटना में घायलो के मदद के लिए जिला पदाधिकारी से पुरस्कार भी मिल चुका है। सड़क दुर्घटना में घायलों के मदद के लिए दीपक स्वयं सहायता संगठन भी चलते हैं जिसे जिले के भिन्न भिन्न क्षेत्रों में उनके जैसे स्वयंसेवकों द्वारा सहयोग मिलता रहता है।यह संगठन राष्ट्रीय स्तर पर कार्य करे यह उनका सपना है।



................. ................. ............... ..............
Send us news at: buxaronlinenews@gmail.com

ख़बरें भेजें और हम पहुंचाएंगे, 
आपकी खबर को सही जगह तक.... 





 

Post a Comment

0 Comments

Close Menu