Ad Code


मैजिक वाहन में बने तहखाने से 17 पेटी शराब बरामद,पुलिस ने आरा के कारोबारी को किया गिरफ्तार- arrest one





(बक्सर ऑनलाइन न्यूज़):-  चक्की ओपी के प्रभारी ज्ञान प्रकाश सिंह लगातार शराब के विरुद्ध कार्यवाहियों को अंजाम दे रहे हैं इस बीच पुलिस के द्वारा में कई दो पहिया चार पहिया वाहनों को भी जब्त कर दर्जनों शराब तस्करों को सलाखों के पीछे पहुँचाया गया।

वही बीते दिन थाना प्रभारी ज्ञान प्रकाश सिंह के नेतृत्व में पुलिस बल को फिर से एक बड़ी सफलता हासिल हुई है मिली जानकारी के अनुसार पुलिस ने मैजिक वाहन से 17 पेटी विदेशी शराब को बरामद किया है।

इस मामले में अधिक जानकारी देते हुए थानाध्यक्ष ज्ञान प्रकाश सिंह ने बताया कि शराब पर नकेल कसने की उद्देश्य से पुलिस अधीक्षक महोदय के निर्देशानुसार सघन वाहन जांच अभियान चलाया जा रहा था तभी एक संदिग्ध मैजिक वाहन चक्की प्रखंड कार्यालय रोड में दिखाई दी। जिसे रोक कर जांच किया गया। इस दौरान ड्राइवर डर कर भागने की फिराक में जुट गया संदेह होने पर उससे सख्ती से पूछताछ की गई जिसके बाद सारा राज खुल गया। और वाहन में बने तहखाने से 180ml के 816 पीस एट पीएम शराब बरामद किया गया। इस मामले में मैजिक वाहन को जब्त कर लिया गया। साथ ही तस्कर को भी गिरफ्तार कर लिया गया। गिरफ्तार कारोबारी भोजपुर जिला आरा मुफस्सिल थाना क्षेत्र का रहनेवाला बताया जाता है जिसका नाम ओमप्रकाश यादव,पिता- रामजीत यादव बताया जाता है। थानाध्यक्ष ने कहा कि कानूनी कार्यवाही के लिए उसे जेल भेज दिया गया।


................. ................. ............... ..............
Send us news at: buxaronlinenews@gmail.com

ख़बरें भेजें और हम पहुंचाएंगे, 
आपकी खबर को सही जगह तक.... 





 

Post a Comment

0 Comments

Close Menu