Ad Code


शर्मनाक: अनुसूचित जनजाति के दर्जनों परिवारों के लिए दबंगों ने सार्वजनिक रास्ते को किया बंद,पानी से लबालब गढ्ढे को पार कर बाहर निकल रही महिलाएं- close road





(बक्सर ऑनलाइन न्यूज़):-  ब्रह्मपुर थाना क्षेत्र के हरनाथपुर पंचायत अंतर्गत हिरपुर गाँव के वार्ड संख्या 13 से समाज को शर्मशार करनेवाली तस्वीरें सामने आई है। जहाँ स्थानीय दबंगों की दबंगई के कारण अनुसूचित जनजाति के दर्जनों परिवार की महिलाओं को बारिश के पानी से लबालब गढ्ढे को पार कर बाहर निकलना मजबूरी बन गई है। 


इस सम्बंध में पीड़ित परिवार के नीरा देवी,ममता देवी,रीमा देवी,उर्मिला देवी,निर्मला देवी,किशोर गोंड़, बहादुर गोंड़, जगमोहन गोंड़, माधव गोंड़, राजू ठाकुर, गुड्डू गोड, विद्यासागर गोंड़ सहित कई लोगों से मिली जानकारी के मुताबिक गाँव के ही रहनेवाले वार्ड संख्या 13 के पार्षद अभय चौबे,नगेंद्र चौबे, शिवशंकर चौबे,रविशंकर चौबे के द्वारा जबर्दस्ती दो तरफ से निकलने वाले सार्वजनिक रास्तों को बंद कर अनुसूचित जनजाति के लगभग 15 परिवारों को घर में कैद रहने के लिए मजबूर कर दिया गया है। नतीजन महिलाओं,पुरुषों एवं बच्चों को घर के पीछे स्थित गढ्ढे का पानी हेलकर बाहर निकलना पड़ रहा है। पीड़ितों का कहना है कि दबंगों के द्वारा उनपर बहुत अत्याचार किया जा रहा है जिसकी शिकायत ब्रह्मपुर थाना से लेकर पुलिस अधीक्षक बक्सर तक की जा चुकी है बावजूद इसके प्रशासन के तरफ से अबतक कोई कार्यवाई नही की गई जिसके कारण कई दिनों से नरकीय जीवन जीने को मजबूर है।


................. ................. ............... ..............
Send us news at: buxaronlinenews@gmail.com

ख़बरें भेजें और हम पहुंचाएंगे, 
आपकी खबर को सही जगह तक.... 





 

Post a Comment

1 Comments

Emoji
(y)
:)
:(
hihi
:-)
:D
=D
:-d
;(
;-(
@-)
:P
:o
:>)
(o)
:p
(p)
:-s
(m)
8-)
:-t
:-b
b-(
:-#
=p~
x-)
(k)

Close Menu