Ad Code


निर्वाचन आयोग ने तारीखों का किया एलान,राजपुर दूसरा,डुमराँव तीसरा,चक्की-चौगाई सातवें व सिमरी का दसवें चरण में होगा मतदान- Bihar panchayat




(बक्सर ऑनलाइन न्यूज़):-  आखिरकार बिहार पंचायत चुनाव के तारीखों का एलान मंगलवार की शाम निर्वाचन आयोग ने कर दिया। इस बार का चुनाव 11 चरणों में होगा। वही चुनाव की घोषणा होने के साथ ही सूबे में आदर्श आचार संहिता लागू हो गया। 

बता दें कि निर्वाचन आयोग के तरफ से जारी अधिसूचना के मुताबिक राजपुर प्रखंड का मतदान द्वितीय चरण में होगा, जबकि तृतीय चरण में डुमराँव प्रखंड का,चौथे चरण में इटाढ़ी,पांचवे चरण में नावानगर और केसठ, छठे चरण में बक्सर सदर, सातवे चरण में चक्की और चौगाई, आठवें चरण में चौसा,नौंवे चरण में ब्रह्मपुर तथा दसवें चरण में सिमरी प्रखंड के मतदान होगा।

बिहार निर्वाचन आयोग की ओर से मिली जानकारी के मुताबिक बिहार में इसबार 11 चरणों में मतदान संपन्न होंगे. 24 सितंबर से शुरू होकर 12 दिसंबर तक बिहार में पंचायत चुनाव कराया जायेगा. 24 सितंबर को पहला, 29 सितंबर को दूसरा, 8 अक्टूबर को तीसरा, 20 अक्टूबर को चौथा, 24 अक्टूबर को पांचवा, 3 नवंबर को छठा, 15 नवंबर सातवां, 24 नवंबर को आठवां, 29 नवंबर को नौवां, 8 दिसंबर को दसवां और 12 दिसंबर को आखिरी और 11वें चरण की वोटिंग होगी।


................. ................. ............... ..............
Send us news at: buxaronlinenews@gmail.com

ख़बरें भेजें और हम पहुंचाएंगे, 
आपकी खबर को सही जगह तक.... 





 

Post a Comment

0 Comments

Close Menu