Ad Code


कृष्णाब्रह्म में खुला भोजपुरिया स्वाद फैमिली रेस्टोरेंट- bhojpuriya svad





(बक्सर ऑनलाइन न्यूज़):-  ग्रामीण क्षेत्रों के लोगों की जरूरत को ध्यान में रखते हुए NH-84 स्थित कृष्णाब्रह्म चौक पर छतनवार रोड में सामाजिक कार्यकर्ता सुजीत सिंह का नए प्रतिष्ठान भोजपुरिया स्वाद फैमिली रेस्टोरेंट का ओपनिंग हुआ। 

बता दें कि इस रेस्टोरेंट का उद्धघाटन बतौर मुख्य अतिथि डुमराँव अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी के.के सिंह के द्वारा फीता काटकर किया गया। इस दौरान मौके पर स्थानीय थाना प्रभारी सन्तोष कुमार, प्रेम सिंह, रेलयात्री कल्याण समिति के अध्यक्ष राजीव रंजन सिंह,भाजपा नेता दीपक यादव,राकेश कुमार सिंह, टूनमुन सिंह,जितेंद्र सिंह, विनय कुमार, छात्रनेता शुभम सिन्हा,संटू मित्रा,विद्यार्थी परिषद के लक्ष्मण कुमार सहित कई नामचीन लोग उपस्थित रहे। 


वही मुख्य अतिथि डुमराँव डीएसपी के.के सिंह ने कहा कि ग्रामीण इलाके के वैसे लोग जिनका मन रेस्टोरेंट में खाने का हो और वे लंबी दूरी के वजह से चाह कर भी डुमराँव अथवा बक्सर नही जा पाते लिए उनके लिए भोजपुरिया स्वाद रेस्टोरेंट का यहाँ पर खुलना पार्टी-फंक्शन आयोजित करने में सहूलियत होगी। वही उन्होंने रेस्टोरेंट के प्रोपराइटर सुजीत कुमार को अपनी ओर से बधाई दी। साथ ही उन्होंने कहा कि बेरोजगारी के दौर में यदि युवा पीढ़ी रोजगार मांगने की जगह स्वरोजगार पर ध्यान केंद्रित करें तो प्रधानमंत्री के आत्मनिर्भर भारत बनाने का सपना साकार हो सकता है इससे न सिर्फ बेरोजगारी दूर होगो बल्कि एक साथ कई लोगों को काम भी मिलेगा।


................. ................. ............... ..............
Send us news at: buxaronlinenews@gmail.com

ख़बरें भेजें और हम पहुंचाएंगे, 
आपकी खबर को सही जगह तक.... 





 

Post a Comment

0 Comments

Close Menu