Ad Code


सिमरी के थानेदार निर्झर ने क्षेत्र में मचाया धमाल, नाकेबंदी कर लग्जरी कार से सौ पेटी शराब बरामद कर बनाया रिकॉर्ड- simri police




By- Gulshan Singh
(बक्सर ऑनलाइन न्यूज़):-  काफी समय से शराब को लेकर बदनाम सिमरी क्षेत्र को सुधारने के लिए पुलिस अधीक्षक नीरज कुमार सिंह ने नगर थाना में तैनात सब इंस्पेक्टर सुनील कुमार निर्झर को सिमरी थाना का कमान सौंपी। वही पदभार संभालने के बाद से लगातार थानाध्यक्ष सुनील निर्झर क्षेत्र में शराब माफियाओं के खिलाफ बड़ा ऑपरेशन शुरू कर इलाके में हड़कंप मचा दिए हैं। क्षेत्रीय लोगों का कहना है कि लंबे अरसे बाद सिमरी को निर्झर जैसा थाना प्रभारी मिला है जो अपराध नियंत्रण को लेकर दिन रात मेहनत करते हुए सड़को पर गर्दा उड़ा दी है। 


वही सोमवार की देर रात सिमरी थानाध्यक्ष सुनील कुमार निर्झर के नेतृत्व में पुलिस टीम को एक बड़ी उपलब्धि हासिल हुई है। दरअसल, गुप्त सूचना के आधार पर छापेमारी कर पुलिस ने एक लग्जरी कार से सौ पेटी से अधिक अंग्रेजी शराब बरामद किया है। बताया जा रहा है कि बीते कुछ वर्षों में सिमरी पुलिस को इतनी बड़ी उपलब्धि हासिल नहीं हुई थी हालांकि, थानाध्यक्ष निर्झर की टीम ने बेहद कम समय में अच्छा प्रदर्शन करते हुए शराब तस्करों पर नकेल डाल दिया है।


इस सम्बंध में जानकारी देते हुए सिमरी थानाध्यक्ष सुनील निर्झर ने बताया कि बीती रात पुलिस को सूचना मिली थी कि शराब से लदी एक वाहन थानाक्षेत्र में आने वाली है। वही सूचना के आलोक में त्वरित कार्यवाही करते हुए वरीय अधिकारियों को सूचित कर विशेष टीम का गठन कर भोजपुर-सिमरी मुख्य मार्ग का नाकेबंदी किया गया। इस बीच तेज गति से दिल्ली नम्बर एक जाइलो कार सामने से आती दिखी जिसे रोकने का प्रयास किया गया. हालांकि कार में सवार तस्कर चकमा देकर गाड़ी सहित भागने का प्रयास किए लेकिन ये हो नही पाया। अंत में शराब लदे वाहन को सड़क पर ही छोड़ तस्कर अंधेरे का फायदा उठाकर खेतों में भाग गए। थानाध्यक्ष ने कहा कि इस दौरान शराब वाली गाड़ी को जब्त कर रात में ही सर्च ऑपरेशन चलाया गया लेकिन तस्कर गिरफ्तार नहीं हो सके। थानाध्यक्ष ने कहा कि इस मामले में पुलिस पता लगा रही है कि इतना बड़ा खेप किसका है कौर कितने लोग इंसमे शामिल हैं।


................. ................. ............... ..............
Send us news at: buxaronlinenews@gmail.com

ख़बरें भेजें और हम पहुंचाएंगे, 
आपकी खबर को सही जगह तक.... 





 

Post a Comment

0 Comments

Close Menu