Ad Code


बक्सर के नए एलडीएम जे.के. वर्मा ने जिले में दिया योगदान, पहले दिन जिलाधिकारी व पुलिस अधीक्षक से किया शिष्टाचार मुलाकात- ldm buxar






By- गुलशन सिंह
(बक्सर ऑनलाइन न्यूज़):-  सोमवार को पंजाब नेशनल बैंक के नए मुख्य अग्रणी जिला प्रबंधक यानी LDM के तौर पर जे.के. वर्मा ने जिले में अपना योगदान दिया। इस दौरान उन्होंने पदभार संभालने के तुरंत बाद सबसे पहले जिलाधिकारी अमन समीर एवं पुलिस अधीक्षक नीरज कुमार सिंह से बक्सर समाहरणालय में शिष्टाचार मुलाकात की। इस दौरान जिलाधिकारी व पुलिस कप्तान दोनो पदाधिकारियों ने नए एलडीएम का अभिवादन किया। 

वही तकरीबन आधा घंटे के मुलाकात में जिलाधिकारी से बैंकिंग सेक्टर से जुड़े कई मुद्दों पर चर्चा हुई। इस दौरान पुलिस अधीक्षक ने बैंकिग फ्राड की बढ़ती घटनाओं पर पूर्णतः अंकुश लगाने को लेकर एलडीएम जे.के वर्मा से चर्चा की। वही एलडीएम ने दोनों पदाधिकारियों से अपने कार्य योजनाओं के बारे में जानकारी साझा की जिसको जानने के बाद डीएम व एसपी ने एलडीएम के विचारों की सराहना की। साथ ही उन्होंने जिला प्रशासन के तरफ से हर सम्भव सहयोग करने की बात कही। 

बता दें कि इससे पहले जे.के. वर्मा भोजपुर जिले में बतौर एलडीएम बैंकिंग सेक्टर में बेहतर काम कर चुके हैं जिसको लेकर इन्हें भोजपुर में कई बार वहाँ जिलाधिकारी एवं अन्य पदाधिकारियों द्वारा सम्मानित किया जा चुका है। वही इनके कामो को देखते हुए अब बक्सर जिले का कमान सौंपी गई है जिसके बाद यह कयास लगाए जा रहे हैं कि बैंकों में ग्राहकों को होने वाली असुविधाएँ अब दूर हो जाएंगी। साथ ही आम लोगो तक सरकार की हर योजनाओं का लाभ पहुँचाने में भी तेजी आएगी।


................. ................. ............... ..............
Send us news at: buxaronlinenews@gmail.com

ख़बरें भेजें और हम पहुंचाएंगे, 
आपकी खबर को सही जगह तक.... 





 

Post a Comment

0 Comments

Close Menu