Ad Code


अपराधी को शहीद घोषित करने वालो को डीएसपी के.के. सिंह ने लिया रडार पर,कश्मीर वाला स्थिति डुमराँव में नही होने देंगे उतपन्न- DSP Dumraon


(बक्सर ऑनलाइन न्यूज़):-   दीपक यादव हत्याकांड का उद्भेदन पुलिस ने दो हफ्तों के अंदर ही कर लिया। जिसको लेकर रविवार को पुलिस अधीक्षक कार्यालय में एक प्रेसवार्ता भी आयोजित की गई थी। इस दौरान दीपक के हत्यारों को भी मीडिया के सामने पेश किया गया जिनका नाम उत्तम यादव और बबलू यादव बताया जाता है। वही पुलिस ने दीपक के हत्यारों के अलावे हत्या के कारणों का भी पता लगा लिया है। दरअसल, दीपक हत्याकांड में जो खुलासा हुआ है वह पूरे जिले में चर्चा बना हुआ है। पुलिस के अनुसंधान में मालूम हुआ है कि दीपक कोई निर्दोष और साफ सुथरा छवि का लड़का नही था बल्कि वह कई आपराधिक मामलों में संलिप्त रहता था यहाँ तक कि उसकी हत्या भी शराब तस्करी में रुपये की लेनदेन के चलते हुई है साथ ही दीपक के खिलाफ पुलिस को यह भी सबूत मिले हैं कि वह शराब के साथ साथ अवैध हथियारों के कारोबार में संलिप्त रहता था। 

हालांकि, शराब कारोबारी दीपक यादव की मौत को राजनीतिक रंग देने के लिए दस दिनों तक सोशल मीडिया पर खूब हंगामा खड़ा किया गया जिससे बक्सर पुलिस भी परेशान हो चुकी थी। बता दें कि शराब तस्कर युवक के प्रति कइयों ने जमीन से लेकर फेसबुक, वाट्सएप पर खूब प्रेम दिखाए। हालांकि,वैसे सभी लोगों की मुश्किलें अब बढ़ने वाली है क्योंकि,शराब कारोबारी दीपक के हत्या का राज खुलने के बाद सोशल मीडिया के माध्यम से सामाजिक सौहार्द और विधि व्यवस्था को बिगाड़ने की नीयत से विवादित पोस्ट करनेवाले वैसे सभी लोगों को डुमराँव डीएसपी के.के सिंह रडार पर लेना शुरू कर दिए हैं।

 बताया जाता है कि पिछले दस दिनों से अपराधी को शहीद घोषित करने वाले तथाकथित समाजसेवियों एवं नेताओं के खिलाफ डीएसपी कोई बड़ा एक्शन ले सकते है। मिली जानकारी के अनुसार शराब तस्कर दीपक के समर्थन में डुमराँव अनुमंडल क्षेत्र में कई जगहों पर श्रद्धांजलि सभा व कैंडल मार्च निकाले जाने की सूचना पुलिस को प्राप्त हुई है जिसके आधार पर असमाजिक तत्वों की पहचान करने में पुलिस जुटी हुई है। वही एक तस्कर को शहीद घोषित करने का प्रयास करनेवाले और उसके समर्थन में कैंडल मार्च निकाले जाने की घटना को समाज के कई प्रबुद्ध जनों ने शर्मनाक बताया है। वही इस विषय पर डुमराँव डीएसपी के. के. सिंह का कहना है कि कश्मीर की तरह शर्मनाक स्थिति डुमराँव में उतपन्न होने नही दिया जाएगा. अपराधी कभी समाज का आदर्श नही बन सकता है और यदि उसे कोई समाज का आदर्श बनाना चाहता है तो उसके विरुद्ध विधि सम्मत कानूनी कार्यवाही की जाएगी।


................. ................. ............... ..............
Send us news at: buxaronlinenews@gmail.com

ख़बरें भेजें और हम पहुंचाएंगे, 
आपकी खबर को सही जगह तक.... 





 

Post a Comment

0 Comments

Close Menu