Ad Code


हावड़ा नवज्योति संस्थान ने जरूरतमंद लोगों के बीच बांटे बिस्कुट, साबुन व मास्क, वैक्सिनेशन के लिए चलाई जागरूकता अभियान- west Bengal howrah




(बक्सर ऑनलाइन न्यूज़):- पश्चिम बंगाल की हावड़ा नवज्योति संस्थान एवं डुमराँव के संत जॉन सीनियर सेकेंडरी स्कूल  के निदेशक डॉ रमेश सिंह ने संयुक्त रूप से डुमरांव प्रखंड के कृष्णाब्रह्म अंतर्गत नट टोली में विश्व पर्यावरण दिवस के अवसर पर लोगों के बीच बिस्कुट, साबुन, ओआरएस पाउडर अाैर 250 मास्क का वितरण किया। इस दौरान शिक्षाविद डॉ रमेश सिंह के द्वारा लोगों को वैक्सिनेशन के प्रति जागरूक किया गया। उन्होंने कहा कि बहुत जरूरी पड़े तभी घर से निकले अन्यथा घरों में ही रहे। उन्होंने इमरजेंसी में आ-जा रहे लोगों को बताया कि सरकार ने आपके ही जीवन को बचाने को लेकर लॉकडाउन लगाया है ताकि आप के संपर्क में कोई बाहरी व्यक्ति ना आ सके और आप सुरक्षित रहें। इससे काेराेना के संक्रमण काे राेका जा सकता है। 


इस मौके पर हावड़ा नवज्योति संस्थान के सचिव प्रभात मिश्रा, डॉ सिपाही सिंह, संजीत सिंह, चंद्रबली शर्मा, अरुण सिंह, विजय खरवार, गुलशन सिंह, भाजपा नेता सह प्रदेश कार्य समिति सदस्य अमरेंद्र पांडेय, सन्तोष कुमार आदि मौजूद थे।


................. ................. ............... ..............
Send us news at: buxaronlinenews@gmail.com

ख़बरें भेजें और हम पहुंचाएंगे, 
आपकी खबर को सही जगह तक.... 




 

Post a Comment

0 Comments

Close Menu