Ad Code


पशु चराने गए चरवाहों को बेरहमी से पिट कर किया अधमरा, गाय की हुई मौत, चार आरोपियों को पुलिस ने भेजा जेल- sent jail



(बक्सर ऑनलाइन न्यूज):-  मंगलवार को ब्रह्मपुर थाना की पुलिस ने अपने थानाक्षेत्र से चार लोगों को गिरफ्तार कर जेल भेजा है। मामला दो चरवाहों को बेरहमी से पीटने एवं गाय की मौत का है।

इस घटना के संदर्भ में ब्रह्मपुर थानाध्यक्ष निर्मल कुमार ने अधिक जानकारी देते हुए बताया कि कल शाम को सूचना मिली कि पशुओं को चराने गए दो चरवाहों को कुछ लोगों ने बुरी तरह से पिट कर घयाल कर दिया है इस दौरान एक गाय की भी मौत हो गई है। वही सूचना के बाद तुरंत पुलिस टीम मौके पर पहुँच घायलों को अस्पताल पहुँचा कर मामले की जांच में जुट गई।

थानाध्यक्ष ने बताया कि जांच के दरम्यान मालूम हुआ कि ब्रह्मपुर का ही रहनेवाला सिद्धनाथ वर्मा के घर के सामने चरवाहों के गाय और भैंस चरने लगी जिससे नाराज सिद्धनाथ वर्मा एवं उसके परिजनों ने स्थानीय निवासी काला यादव के दो नातियों को बेरहमी से पिट पिट कर घयाल कर दिया। इस घटना में घायलों के हाथ और पैर भी टूटने की बात कही जा रही हैं साथ ही एक पशु का भी मौत हो गया है। जिसकी जांच में पुलिस जुटी हुई है।

थानाध्यक्ष निर्मल कुमार ने कहा कि पीड़ित परिवार के द्वारा प्राथमिकी दर्ज कराए जाने के बाद त्वरित कार्यवाही करते हुए चार आरोपियों की गिरफ्तारी कर ली गई। इंसमे सिद्धनाथ वर्मा,दीपक वर्मा,नीलेश वर्मा और पवन वर्मा के नाम शामिल हैं जिन्हें मंगलवार को जेल भेज दिया गया।


................. ................. ............... ..............
Send us news at: buxaronlinenews@gmail.com

ख़बरें भेजें और हम पहुंचाएंगे, 
आपकी खबर को सही जगह तक.... 




 

Post a Comment

0 Comments

Close Menu