Ad Code


पुराने शराब कारोबारी सहित तीन को हुआ जेल,भारी मात्रा में अंग्रेजी शराब भी बरामद- police team





(बक्सर ऑनलाइन न्यूज़):-  रविवार को औधोगिक थाना की पुलिस ने तीन लोगों को जेल भेजा है। इनमें से दो शराब मामले में जबकि एक मारपीट के मामले में गिरफ्तार किया गया था।

इस सम्बंध में अधिक जानकारी देते हुए औधोगिक थानाध्यक्ष मुकेश कुमार ने बताया कि बीती रात गुप्त सूचना मिली कि जेल से छूट कर आये शराब तस्कर के द्वारा फिर से शराब की बिक्री की जाने लगी है। वही इसकी सूचना पुलिस अधीक्षक को देने के बाद उनके निर्देश पर विशेष टीम के साथ थानाक्षेत्र के चुरामनपुर गाँव में छापेमारी कर दी गई। जहाँ से रंगे हाथों शराब के पुराने कारोबारी शहाबुद्दीन को 180ml का 94 पीस टेट्रा अंग्रेजी शराब के साथ गिरफ्तार किया गया। 

वही मौके से फैजल खान को भी शराब पीते हुए गिरफ्तार किया गया जो कि रोहतास जिले के बिक्रमगंज का रहनेवाला बताया जाता है। थानाध्यक्ष ने कहा कि इसके अलावा मंझरिया गाँव से मारपीट एवं हत्या के प्रयास मामले में लंबे समय से फरार चल रहें अजित सिंह नाम के वारंटी को भी गिरफ्तार किया गया।

थानाध्यक्ष ने बताया कि रविवार को तीनों बंदियों को कोविड जांच कराने के बाद जेल भेज दिया गया। उन्होंने कहा कि शराब के खिलाफ लगातार अभियान चलाया जा रहा है इस दौरान काफी हद तक सफलताएं मिल रही है।


................. ................. ............... ..............
Send us news at: buxaronlinenews@gmail.com

ख़बरें भेजें और हम पहुंचाएंगे, 
आपकी खबर को सही जगह तक.... 




 

Post a Comment

0 Comments

Close Menu