Ad Code


युवती किडनैपिंग मामले में दोनों अभियुक्त चढ़े पुलिस के हत्थे- police arrest two




(बक्सर ऑनलाइन न्यूज़):-  पिछले हफ्ते औधोगिक थाना क्षेत्र के अर्जुनपुर गाँव से एक युवती का गायब होने की शिकायत स्थानीय थाना में दर्ज कराई गई थी जिसके आलोक में थानाध्यक्ष मुकेश कुमार के नेतृत्व में पुलिस ने त्वरित कार्यवाही करते हुए 72 घण्टों के भीतर सही सलामत गायब युवती को बलिया जिले से बरामद कर लिया। वही बरामदगी के उपरांत पुलिस ने युवती का बयान लिया जिसमें खुलासा हुआ कि गाँव के ही दो युवकों ने युवती का अपहरण किया था। 

इस सम्बंध में अधिक जानकारी देते हुए औधोगिक थानाध्यक्ष मुकेश कुमार ने बताया कि घटना के कुछ ही समय बाद एक अभियुक्त जिसका नाम नीतीश कुमार चौधरी बताया जाता हैं उसे गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया। वही बुधवार को दूसरे अभियुक्त बाल्मीकि कुमार गुप्ता को भी अर्जुनपुर से अरेस्ट कर थाने लाया गया है जिसे कल जेल भेजा जाएगा।

इसके अलावा थानाध्यक्ष ने बताया कि एक शराबी को भी आज शाम गिरफ्तार किया गया है जिसे कल जेल भेज दिया जाएगा। उन्होंने बताया कि पुलिस टीम गश्त कर रही थी तभी अहिरौली बांध के समीप नशे की हालत में एक व्यक्ति को झूमते देखा गया। जिसे पुलिस टीम ने हिरासत में लेकर मेडिकल जांच कराई तो जांच रिपोर्ट में नशे की पुष्टि हुई। थानाध्यक्ष ने कहा कि गिरफ्तार शख्स पाण्डेयपुर निवासी अंकुर कुमार पांडेय बताया जाता हैं जो कि वर्तमान में शहर के चीनी मिल मोहल्ले में रहता है।



................. ................. ............... ..............
Send us news at: buxaronlinenews@gmail.com

ख़बरें भेजें और हम पहुंचाएंगे, 
आपकी खबर को सही जगह तक.... 




 

Post a Comment

0 Comments

Close Menu