Ad Code


लाखों रुपए के जेवरात चोरी मामले में पुलिस ने किया खुलासा, गाँव के ही चोरों ने दिया था घटना को अंजाम, एक गिरफ्तार- one thief arrested




(बक्सर ऑनलाइन न्यूज़):- पिछले दिनों सिमरी थाना क्षेत्र के डुमरी गाँव के दो घरों का ताला तोड़कर लाखों रुपये के गहने चोरी होने की घटना प्रकाश में आई थी। घटना की सूचना मिलने पर तत्काल सिमरी थाना प्रभारी सह प्रशिक्षु डीएसपी आशुतोष कुमार एवं अपर थानाध्यक्ष राहुल कुमार दल बल के साथ मौके पर पहुँचे. वही पुलिस ने इस मामले को गम्भीरता से लेते हुए जल्द उद्भेदन के लिए डॉग स्क्वायड के टीम को मंगवाया। जिसके बाद चोरों के खिलाफ पुलिस के हाथों कई अहम सुराग लगे जिसके आधार पर जाँच शुरू हुई। वही अब इस मामले में एक व्यक्ति की गिरफ्तारी की सूचना प्राप्त हुई है।

इस सम्बंध में ज्यादा जानकारी के लिए सिमरी के अपर थानाध्यक्ष राहुल कुमार से बातचीत किया गया तो उन्होंने बताया कि पुलिस अधीक्षक महोदय एवं अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी महोदय के मार्गदर्शन एवं जांच के आधार पर  बहुत जल्द ही इस कांड का उद्भेदन कर लिया गया। उन्होंने बताया कि घटनास्थल से मिले सबूतों के आधार पर वारदात में संलिप्त सभी अपराधियों की पहचान पुलिस कर ली हैं। इंसमे गाँव के ही चोर शामिल हैं। 

इस क्रम में एक साथ कई जगहों पर छापेमारी की गई। जहाँ डुमरी गाँव निवासी जयप्रकाश कुँवर को चोरी के आरोप में गिरफ्तार कर पूछताछ की गई। थानाध्यक्ष ने बताया कि पूछताछ के दौरान इसने वारदात में खुद की संलिप्तता तो कबूल किया ही है साथ ही कई अन्य साथियों के भी नाम पुलिस को बताए हैं। इसके अलावा गिरफ्तार शख्स के निशानदेही पर चोरी के कुछ सामान भी बरामद किए गए हैं फिलहाल बाकी के सामान को बरामद करने के लिए प्रयास जारी है।


................. ................. ............... ..............
Send us news at: buxaronlinenews@gmail.com

ख़बरें भेजें और हम पहुंचाएंगे, 
आपकी खबर को सही जगह तक.... 




 

Post a Comment

0 Comments

Close Menu