Ad Code


गोलीबारी कांड के पांचवे अभियुक्त को पुलिस ने बांध से किया गिरफ्तार- Monday evening






(बक्सर ऑनलाइन न्यूज़):-  सोमवार की शाम औधोगिक पुलिस ने कई महीनों से गोलीबारी कांड में फरार चल रहे अंतिम अभियुक्त को गिरफ्तार कर लिया।

विदित हो कि नवम्बर 2020 में औद्योगिक थाना क्षेत्र अंतर्गत निरंजनपुर गड़हा मोहल्ले में बाइक विवाद को लेकर हुए गोलीबारी कांड में पुलिस को एकबार फिर से सफलता प्राप्त हुई हैं। इस सम्बंध में मिली जानकारी के मुताबिक सोमवार को औद्योगिक थाना की पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर पांचवे अभियुक्त को गिरफ्तार कर लिया। बताया जाता हैं कि इसके पूर्व पुलिस की दबिश से घबराकर इसी गोलीकांड के दो अभियुक्त इदानि और पाली ने कोर्ट में सरेंडर कर दिया था. हालांकि, जब पुलिस ने उन्हें रिमांड पर लेकर पूछताछ शुरू किया तो बक्सर-रोहतास जिले के हत्या, लूट सहित कई घटनाओं का खुलासा हुआ जिसमें इनलोगों की संलिप्तता थी। 

वही इस सम्बंध में औधोगिक थानाप्रभारी मुकेश कुमार से बात की गई तो उन्होंने बताया कि इसके पूर्व निरंजनपुर गोलीकांड के चौथे अभियुक्त विष्वामित्र कॉलोनी के निवासी अनूप चौबे को मई महीने में 22 तारीख को गिरफ्तार कर जेल भेजा जा चुका है।

थानाध्यक्ष ने कहा कि इस घटना में संलिप्त अंतिम एवं पांचवा अभियुक्त रवि चन्दन अबतक फरार चल रहा था हालांकि, सोमवार की शाम सब इंस्पेक्टर रविकांत प्रसाद एवं पुलिस टीम के द्वारा उसे भी अहिरौली बांध से गिरफ्तार कर लिया गया। उन्होंने बताया कि इसकी गिरफ्तारी के लिए काफी समय से प्रयास किया जा रहा था लेकिन, वह हाथ नहीं लग रहा था। थानाध्यक्ष ने कहा कि निरंजनपुर गोलीकांड के सभी अभियुक्तों को सलाखों के पीछे पहुँचाने में एसआई रविकांत प्रसाद एवं पूरी टीम ने अहम भूमिका निभाई है।


................. ................. ............... ..............
Send us news at: buxaronlinenews@gmail.com

ख़बरें भेजें और हम पहुंचाएंगे, 
आपकी खबर को सही जगह तक.... 




 

Post a Comment

0 Comments

Close Menu