Ad Code


बिहार प्रदेश युवा जदयू के बक्सर लोकसभा प्रभारी नियुक्त किए गए सेराज अंसारी,मुख्यमंत्री के प्रति जताया आभार- minister bihar




(बक्सर ऑनलाइन न्यूज़):- बिहार प्रदेश युवा जदयू के अध्यक्ष श्याम पटेल के द्वारा संगठन विस्तार को लेकर गुरुवार को एक अधिसूचना जारी की गई। जिसमें सूबे के कई जिलों में पार्टी कार्यकर्ताओं को नई नई जिम्मेवारियां सौंपी गई है। 

इस कड़ी में जदयू के युवानेता सेराज अंसारी को पार्टी की ओर से बड़ी जिम्मेदारी सौंपी गई है। बता दें कि सेराज अंसारी को बक्सर लोकसभा प्रभारी नियुक्त किया गया है। वही इस उपलब्धि पर उनको कई लोगों ने फोन और सोशल मीडिया के माध्यम से बधाई दी है। 

इस सम्बंध में सेराज अंसारी से जब बातचीत किया गया तो उन्होंने लोक सभा प्रभारी बनने को लेकर अपनी खुशी जाहिर की। साथ ही उन्होंने इसके लिए युवा जदयू के अध्यक्ष श्याम पटेल ,राष्ट्रीय अध्यक्ष आरसीपी सिंह सहित सूबे के मुखिया नीतीश कुमार के प्रति आभार प्रकट करते हुए उन्हें धन्यवाद दिया। वही उन्होंने कहा कि जिस तरीके से पार्टी ने उन पर विश्वास कर उन्हें बड़ी जिम्मेदारी सौंपी है उसे निष्ठा पूर्वक निभाने का प्रयास करेंगे साथ ही पार्टी को बुथस्तर पर मजबूत करने का काम करेंगे।


................. ................. ............... ..............
Send us news at: buxaronlinenews@gmail.com

ख़बरें भेजें और हम पहुंचाएंगे, 
आपकी खबर को सही जगह तक.... 




 

Post a Comment

0 Comments

Close Menu