Ad Code


बीपीएससी एवं एनडीए में सफल होनहारों को रेडक्रॉस भवन में किया गया सम्मानित- buxar exam




(बक्सर ऑनलाइन न्यूज़):- इस बार जितने भी प्रतियोगी परीक्षाएं हुई हैं उनमें बक्सर जिले का प्रदर्शन बेहतर रहा है। लगभग सभी परीक्षाओं में जिले के अभ्यर्थियों ने बड़े पैमाने पर सफलता हासिल कर विश्वमित्र की नगरी को गर्वान्वित करने का काम किया है। 

वही बुधवार को इंडियन रेडक्रॉस सोसायटी के भवन में चेयरमैन डॉ आशुतोष सिंह की ओर से एक सादे सम्मान समारोह का आयोजन किया गया। इस दौरान बिहार लोक सेवा आयोग और नेशनल डिफेंस एकेडमी में सफलता प्राप्त कर अधिकारी बनने वाले जिले के होनहारों को रेडक्रॉस चेयरमैन डॉ आशुतोष सिंह,सचिव श्रवण कुमार तिवारी एवं समाजसेवी रामजी सिंह के द्वारा संयुक्त रूप से बुके एवं मोमेंटो देकर सम्मानित किया गया। सम्मानित होने वालों में सिमरी प्रखंड के बड़कागांव के लेफ्टिनेंट अजय मिश्रा, बगेन के लेफ्टिनेंट शुभम सिंह,राजपुर के लेफ्टिनेंट विकास सिंह एवं बीपीएससी निकाल अंचलाधिकारी बने मनोज गुप्ता शामिल रहे।

इस दौरान रेडक्रॉस प्रेसिडेंट डॉ आशुतोष सिंह ने सभी सफल अभ्यर्थियों को रेडक्रॉस परिवार की ओर से शुभकामनाएं एवं बधाई दी। वही उन्होंने कहा कि मेहनत में बहाए गए पसीना नगीना होता है,उन्होंने कहा कि परिश्रम का फल देर से ही मिलता लेकिन टिकाऊ और मीठा होता है। उन्होंने कहा कि जिले के इतने होनहार बच्चों ने एकसाथ जो उपलब्धियां हासिल की है वास्तव,में बक्सर जिला का परचम देश में लहर गया है।



................. ................. ............... ..............
Send us news at: buxaronlinenews@gmail.com

ख़बरें भेजें और हम पहुंचाएंगे, 
आपकी खबर को सही जगह तक.... 




 

Post a Comment

0 Comments

Close Menu