Ad Code


गोपभरौली गाँव को सड़क से जोड़ने के लिए जिला प्रशासन ने की सकारात्मक पहल,सड़क निर्माण कार्य शुरू कराने का एसडीएम हरेंद्र राम ने दिया निर्देश




(बक्सर ऑनलाइन न्यूज़):-  दशकों से पक्की सड़क का मांग कर रहे सिमरी प्रखंड के गोपभरौली गाँव के लोगों के लिए बुधवार को एक अच्छी खबर सामने आई। दरअसल,स्थानीय ग्रामीणों के लंबे संघर्ष के बाद जिला प्रशासन ने गोपभरौली के परेशानियों को गम्भीरता से लेकर उसपर संज्ञान लिया है। बुधवार को जिलाधिकारी अमन समीर के निर्देश पर डुमराँव अनुमंडलाधिकारी हरेंद्र राम सिमरी पहुँच स्थानीय काली मंदिर परिसर में ग्रामीणों एवं प्रखंडस्तरीय अधिकारियों की एक महत्वपूर्ण बैठक बुलाई। इस बैठक में सिमरी अंचलाधिकारी अनिल कुमार, बीडीओ अजय सिंह,पथ प्रमंडल विभाग के कार्यपालक अभियंता व अमीन के साथ साथ जदयू नेता भरत मिश्रा, स्थानीय मुखिया सहित गोपभरौली के कई वरिष्ठ नागरिक उपस्थित रहे।


इस दौरान एसडीएम ने सड़क निर्माण कार्य जल्द शुरू करने के लिए सकारात्मक पहल करते हुए नक्शा के हिसाब से लगभग 1020 फिट लंबी चकरोड बिहार सरकार के जमीन में बनवाने का निर्देश दिया। एसडीएम ने कहा कि पहले इतने दूर तक सड़क का निर्माण कार्य पूरा हो जाये उसके बाद निजी जमीन के भूस्वामियों से बातचीत कर आगे का रास्ता निकाला जाएगा। फिलहाल, जिला प्रशासन का यही प्रयास है कि गोपभरौली गाँव को मुख्य सड़क से जोड़ दिया जाए इसके लिए कोशिशें जारी है।


................. ................. ............... ..............
Send us news at: buxaronlinenews@gmail.com

ख़बरें भेजें और हम पहुंचाएंगे, 
आपकी खबर को सही जगह तक.... 




 

Post a Comment

0 Comments

Close Menu