Ad Code


रेडक्रॉस डुमराँव के आपदा टीम ने राहत सामग्री का वितरण कर चलाया जागरूकता अभियान- Wednesday



(बक्सर ऑनलाइन न्यूज़):- बुधवार को भारतीय रेड क्रॉस सोसायटी डुमरांव शाखा के आपदा टीम द्वारा स्थानीय प्रखंड अंतर्गत कुशलपुर पंचायत के महारौरा गांव में राहत सामग्री का वितरण करते हुए जागरूकता कार्यक्रम का आयोजन किया गया।

कार्यक्रम में आपदा डुमरांव के नोडल पदाधिकारी डॉ रमेश सिंह ने लोगों से आग्रह किया कि कोरोना जैसी वैश्विक महामारी से निपटने के लिए हम सभी को जागरूक होना जरूरी है आज हम सभी शपथ लें कि हम हमेशा मास्क का उपयोग करेंगे
और हम स्वयं, व अपने परिवार तथा अपने समाज को मास्क पहनने के लिए जागरूक करेंगे, ताकि कोरोना वायरस संक्रमण जिले में शत प्रतिशत समाप्त हो सके। वही युवा सदस्य दीपक यादव ने कहा कि आज की युवा पीढ़ी को भी जागरूकता में विशेष सहयोग करते हुए लोगों को संक्रमण से बचाव हेतु एवं टीका लगाने हेतु प्रेरित करना चाहिए इसके साथ ही मास्क नियमित उपयोग करना चाहिए तथा साबुन से हाथ हमेशा धोना चाहिए तभी हम इस खतरनाक बीमारी से जीतेंगे।

इस मौके पर लोगों को संबोधित करते हुए उमेश गुप्ता ने लोगों से मास्क पहनने एवं समाजिक दूरी का पालन करने का आग्रह किया।  वही कार्यक्रम में विष्णु शंकर सोनी, डॉ संजय कुमार, रौशन कुमार, बाबूलाल राम सहित कई लोग मौजूद थे।



................. ................. ............... ..............
Send us news at: buxaronlinenews@gmail.com

ख़बरें भेजें और हम पहुंचाएंगे, 
आपकी खबर को सही जगह तक.... 




 

Post a Comment

0 Comments

Close Menu