Ad Code


पूर्व मुखिया शहरी तिवारी ने गाँव में बांटे सैकडों मास्क व साबुन,लोगों को किया जागरूक- mask and sabun



(बक्सर ऑनलाइन न्यूज़):-  रोहतास जिले के नटवार थाना क्षेत्र के करौंदी पंचायत के पूर्व मुखिया शहरी तिवारी के द्वारा बुधवार को कोरोना वायरस के खिलाफ जागरूकता अभियान चलाया गया। इस दौरान उन्होंने स्थानीय पंचायत के दलित बस्ती में हजारों मास्क व साबुन के साथ साथ सेनेटाइजर का वितरण किया। 

इसकी जानकारी देते हुए युवानेता शुभम तिवारी ने बताया कि उनके द्वारा लोगों से यह अपील किया गया कि बेवजह घर से बाहर निकल कर खुद को खतरे में न डालें, अतिआवश्यक हो तभी बाहर निकलें। इस दौरान कोरोना वायरस के संक्रमण से बचाव के लिए मास्क जरूर पहनें और समय समय पर हाथों को साबुन से धोते रहें। 

बता दें कि पूर्व मुखिया शहरी तिवारी के द्वारा बिहार में सम्पूर्ण लॉक डाउन लगने के बाद से ही लगातार गरीब,असहाय एवं जरूरतमंद लोगों को चिन्हित कर उन्हें राहत सामग्री दी जा रही हैं। इसके अलावा लॉक डाउन लगने के कारण करौंदी पंचायत के गरीब लोगों को जीवनयापन करने में हो रहे कठिनाइयों को दूर करने के लिए उन्हें आर्थिक रूप से भी सहयोग दिया जा रहा है। वही समाजसेवी शहरी तिवारी के द्वारा किये जा रहे समाज हित के कार्यो को लेकर स्थानीय लोग उनकी खूब तारीफ कर रहे हैं।

बताया जा रहा है कि इस नेक काम को करने में समाजसेवी शहरी तिवारी को स्थानीय निवासी राहुल तिवारी,वकील सा,मुन्ना ठाकुर,मुकेश कुमार,अभिनव कुमार आदि लोगों का भरपूर सहयोग मिल रहा है।


................. ................. ............... ..............
Send us news at: buxaronlinenews@gmail.com

ख़बरें भेजें और हम पहुंचाएंगे, 
आपकी खबर को सही जगह तक.... 




 

Post a Comment

0 Comments

Close Menu