Ad Code


पूर्व सांसद शाहबुद्दीन के पार्थिव शरीर बिहार नही आने पर राजद में अल्पसंख्यकों ने फूंकी बगावत की बिगुल,सोहराब कुरैशी ने दी पार्टी से इस्तीफा- rjd leader sohrab

 


(बक्सर ऑनलाइन न्यूज़):- राष्ट्रीय जनता दल पार्टी के कद्दावर नेता सह सिवान के पूर्व सांसद मो. शहाबुद्दीन का निधन पिछले दिनों दिल्ली के एक अस्पताल में हो गया। जिसके बाद अब शाहबुद्दीन के पार्थिव शरीर को सिवान लाने के मामले में राजद के अल्पसंख्य समुदाय के लोगों ने पार्टी में बगावत शुरू कर दी है. उनका कहना है कि पूर्व सांसद को वह सम्मान नहीं मिला जिसके वह हकदार थे. अल्पसंख्यक समुदाय के नेताओ की माने तो मो. शहाबुद्दीन अपने पूरे जीवन काल में राजद की वफादारी पूरी निष्ठा से निभाई लेकिन बदले में उनके शोकाकुल परिजनों को राजद सुप्रीमो लालू यादव और नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव सहित तमाम राजद के नेता दुख की घड़ी में उन्हें अकेला छोड़ दिया है।

इस कड़ी में राजद तकनीकी प्रकोष्ठ के प्रदेश सचिव मो. सोहराब कुरैशी का कहना है कि, वह अपने मार्गदर्शक मरहूम सैय्यद शहाबुद्दीन साहब के आत्मिक मृत्यु से बहुत ही आहत हैं जिसे वह बयान नहीं कर सकते. उन्होंने कहा कि उन्होंने ताउम्र राजद की सेवा की. वह सालों साल पार्टी हित में कार्य करते रहें उन्होंने कहा कि, वैसे कार्यकर्ता जो अपने संसदीय जीवन में विधानसभा के सदस्य तथा लोकसभा के सदस्य रह चुके हैं उनके लिए पार्टी में कोई सम्मान नहीं है ऐसे छोटे कार्यकर्ताओं का क्या होगा? 

मो. सोहराब ने कहा कि राजद पार्टी की तरफ से कोई व्यक्ति जो पार्टी के बड़े पद पर हो शोकाकुल परिवार के साथ खड़ा नहीं है. ऐसे में हम छोटे कार्यकर्ता का राजद परिवार में किस तरह का वजूद रहेगा यह आने वाला समय बताएगा. ऐसे में  उन्होंने इस घटना से आहत हो कर तत्काल प्रभाव से राजद सक्रिय कार्यकर्ता एवं पार्टी के बिहार प्रदेश तकनीकी प्रकोष्ठ के सचिव पद से इस्तीफा दे दिया।


................. ................. ............... ..............
Send us news at: buxaronlinenews@gmail.com

ख़बरें भेजें और हम पहुंचाएंगे, 
आपकी खबर को सही जगह तक.... 




 

Post a Comment

0 Comments

Close Menu