Ad Code


जन अधिकार पार्टी के नेता पप्पू यादव को जेल में बंद कर लोकतंत्र की गला घोंट रही नीतीश सरकार- प्रदीप कुशवाहा- pradip kushvaha



(बक्सर ऑनलाइन न्यूज़):-  विगत दिनों जन अधिकार पार्टी के नेता सह मधेपुरा सांसद पप्पू यादव की गिरफ्तारी होने के बाद से बिहार में सियासी घमासान मचा हुआ है। इस दौरान कई समाजसेवी और नेता पप्पू यादव के पक्ष में उतर कर उनकी रिहाई की मांग कर रहे हैं। 

इस कड़ी में पप्पू यादव के समर्थन में समाजसेवी प्रदीप कुशवाहा का भी एक बयान सामने आया है। जानकारी के लिए आपको बता दें कि प्रदीप कुशवाहा एक युवा नेता है जो बिहार सरकार के पूर्व मंत्री ददन पहलवान के बेहद करीबी माने जाते हैं। वही अब इनका बयान आया है कि जन अधिकार पार्टी के नेता पप्पू यादव को जेल में बंद कर नीतीश सरकार ने लोकतंत्र का गला घोंट दिया है। उन्होंने कहा है कि सूबे में सरकार की तानाशाही चरम पर है यदि कोई नेता या समाजसेवी संकट की घड़ी में जरूरतमंदों की सेवा और सहायता करेगा तो उसे बिहार की भ्रष्ट सरकार जबरन जेल में बंद कर देगी। 

उन्होंने सवाल पूछते हुए कहा कि पप्पू यादव ने क्या गलती की थी कि उनको गिरफ्तार कर लिया गया? उन्होंने कहा कि भाजपा नेता राजीव प्रताप रूढ़ि के द्वारा छुपाई गई एम्बुलेंसों को जनता के सामने लाने की सजा नीतीश सरकार ने पप्पू यादव को दी है जो कही से भी जायज नही है। प्रदीप कुशवाहा ने सरकार से मांग किया है कि जल्द से जल्द सरकार पप्पू यादव को रिहा करें।


................. ................. ............... ..............
Send us news at: buxaronlinenews@gmail.com

ख़बरें भेजें और हम पहुंचाएंगे, 
आपकी खबर को सही जगह तक.... 




 

Post a Comment

0 Comments

Close Menu