Ad Code


ईटीवी भारत के रिपोर्टर के खिलाफ एफआईआर दर्ज होने से बक्सर पत्रकार संघ में रोष,संघ के प्रवक्ता ने बताया निंदनीय- patrakar Sangh buxar



(बक्सर ऑनलाइन न्यूज़):- शुक्रवार को नगर थाना में भाजपा नेता परशुराम चतुर्वेदी के द्वारा एम्बुलेंस उद्धघाटन मामले को लेकर चलायें गए खबर को गलत बताते हुए ईटीवी भारत के जिला रिपोर्टर उमेश पान्डेय के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई गई है। 

वही इसको लेकर बक्सर पत्रकार संघ के जिलाध्यक्ष अविनाश उपाध्याय,जिला प्रवक्ता कपिन्द्र किशोर भारद्वाज सहित संघ के तमाम पत्रकारों में रोष व्याप्त है। पत्रकार संघ के प्रवक्ता कपिन्द्र किशोर ने संघ की ओर से इस घटना की निंदा की है। उन्होंने कहा है कि पत्रकार संघ इसका पुरजोर विरोध करेगा। साथ ही उन्होंने जिला प्रशासन से निष्पक्ष जांच की मांग करते हुए कहा कि बक्सर विधानसभा के भाजपा के पुर्व प्रत्याशी परशुराम चौबे ने हमारे पत्रकार साथी Umesh Pandey पर स्थानीय सांसद के खिलाफ फर्जी खबर चलाने का आरोप लगाते हुऐ..एफआईआर दर्ज कराया है।

उन्होंने कहा कि बक्सर पत्रकार संघ अपने किसी भी साथी के साथ किऐ जा रहे ऐसे कुकृत्य की घोर निंदा और विरोध करता है. उन्होंने कहा कि स्थानीय स्तर पर पत्रकारिता करने वाले सभी पत्रकार मित्र को बक्सर पत्रकार संघ आश्वस्त करना चाहता है कि आप निडर और निर्भीक होकर निष्पक्ष रुप से अपने पत्रकारिता को धर्म को निभाते रहे संघ आपके साथ मजबूती से खड़ा है।

संघ के प्रवक्ता कपिन्द्र किशोर ने कहा कि पत्रकार उमेश पान्डेय के साथ किए गए इस कृत को हम नेताओं की गीदड़ भभकी की तरह देखते हैं। जो नेता या अधिकारी पत्रकारों के सवालों का माकूल जवाब नहीं दे पाते या उन्हें उनसे खतरा नजर आता है वही ऐसे कार्य करते हैं। अगर हम सही है तो हम सभी पत्रकार साथियों को डरने की जरूरत नहीं है हम सब एक साथ हैं और इस गलत कार्य का पुरजोर विरोध भी साथ में करेंगें।



................. ................. ............... ..............
Send us news at: buxaronlinenews@gmail.com

ख़बरें भेजें और हम पहुंचाएंगे, 
आपकी खबर को सही जगह तक.... 




 

Post a Comment

0 Comments

Close Menu