Ad Code


जमीन जायदाद में हिस्सेदारी के लिए भाई ने करवाई थी दिव्यांग भाई की हत्या,एक कि गिरफ्तारी के बाद पुलिस ने किया खुलासा- buxar online news




(बक्सर ऑनलाइन न्यूज़):-  डुमराँव अनुमंडल क्षेत्र के मुरार थाना क्षेत्र के फफ़दर गाँव निवासी रवि सिंह,पिता- स्व. सुरेंद्र सिंह जो कि दिव्यांग था उसकी निर्मम हत्या विगत मार्च महीने में 28 तारीख को कर दी गई थी। जिसका शव चौगाई के एक बगीचे में स्थित कुँआ से बरामद किया गया था। 

वही इस घटना के सम्बंध में रविवार को डुमराँव डीएसपी के.के सिंह ने एक प्रेस वार्ता आयोजित कर मामले की उद्भेदन की है। उन्होंने बताया कि दिव्यांग हत्याकांड में पुलिस को एक अपराधकर्मी को पकड़ने में सफलता मिली है। उन्होंने बताया कि मृतक के गाँव के ही रहनेवाले मुन्ना सिंह उर्फ जितेंद्र सिंह, पिता-बरमेश्वर सिंह को घटनास्थल से मिले साक्ष्यों के आधार पर गिरफ्तार किया गया है। वही इससे जब पूछताछ की गई तो घटना के रहस्यों से पर्दा उठा और इस हत्याकांड में संलिप्त अन्य तीन अपराधकर्मियों की भी पहचान कर ली गई।

बताया जा रहा है कि मृतक रवि सिंह का छोटा भाई छोटू सिंह उर्फ ओमप्रकाश सिंह ही इस घटना का मास्टरमाइंड निकला। जिसने जमीन जायदाद में हिस्सेदारी के लिए अपने दिव्यांग भाई की हत्या की साजिश रची थी। गिरफ्तार अभियुक्त ने बताया है कि साजिशकर्ता छोटू सिंह का बगक के किसी लड़की के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था जिसके बाद वह लड़की को लेकर पटना जाना चाह रहा था। जिसके लिए वह अपने पैतृक संपत्ति को बेचना चाह रहा था हालांकि, उसका दिव्यांग भाई जिसकी हत्या कर दी गई रवि सिंह वह इसके फैसले से नाराज था। वही भाई को अपने रास्ते से हटाने के लिए छोटू ने घटना के चार-पांच दिन पूर्व हत्या की योजना बनाई। गिरफ्तार शख्स ने कबूला है कि इस मामले में उसके साथ छोटू सिंह के अलावे बन्नी कुमार उर्फ बनवारी,निवासी औरंगाबाद जिला एवं एक अन्य व्यक्ति की भी संलिप्तता है। 

बहरहाल, डीएसपी के.के सिंह ने बताया कि गिरफ्तार अभियुक्त को पुलिस ने जेल भेज कर अन्य अपराधकर्मियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी शुरू कर दी है।



................. ................. ............... ..............
Send us news at: buxaronlinenews@gmail.com

ख़बरें भेजें और हम पहुंचाएंगे, 
आपकी खबर को सही जगह तक.... 




 

Post a Comment

0 Comments

Close Menu