Ad Code


लॉक डाउन उलंघन मामले में सिमरी अंचलाधिकारी ने की सख्त कार्यवाई,ओम इंटरप्राइजेज को किया सील,तीन लोगों पर एफआईआर दर्ज- fir simri police station


(बक्सर ऑनलाइन न्यूज़):-  एक तरफ जहाँ कोरोना संक्रमण को रोकने के लिए बिहार सरकार ने पूरे प्रदेश में सम्पूर्ण लॉक डाउन लागू कर अनावश्यक दुकानों को खोलने पर प्रतिबंध लगा दिया है वही कुछ लोग अपने आदतों से बाज न आकर नियमों की धज्जियां उड़ाते हुए दुकानें खोल संक्रमण काल में लोगों की जान से खिलवाड़ कर रहे हैं। वही ऐसे लोगों के विरुद्ध जिला प्रशासन के द्वारा लगातार कार्यवाई की जा रही हैं।

लॉक डाउन उलंघन का ताजा मामला सिमरी प्रखंड का है जहाँ स्थानीय बाजार अंतर्गत रामोपट्टी स्थित भवन निर्माण सामग्री की दुकान ओम इंटरप्राइजेज को सिमरी अंचलाधिकारी अनिल कुमार के द्वारा न सिर्फ सील किया गया बल्कि,कार्यवाई के दौरान प्रशासन के साथ दुर्व्यवहार करने वाले दुकान के मालिक समेत तीन लोगों के विरुद्ध स्थानीय थाना में एफआईआर भी दर्ज कराया गया है।
 
मिली जानकारी के मुताबिक सिमरी बाजार में कई ऐसे दुकानदार है जो प्रशासन के साथ आँख मिचौली का खेल खेल रहे हैं। बताया जाता है कि लॉक डाउन का सख्ती से अनुपालन कराने को लेकर जहाँ सिमरी पुलिस सड़को पर मार्च कर लोगों को संक्रमण के खिलाफ जागरूक कर रही हैं वही कुछ दुकानदार ऐसे भी है जो प्रशासन की गाड़ी देख दुकान की सटर गिरा देते हैं और जैसे ही गाड़ी दूर गई पुनः दुकान खोल दिया जाता है। बुधवार को भी कुछ ऐसा ही हुआ जब सिमरी अंचलाधिकारी अनिल कुमार सदलबल के साथ दोपहर में लॉक डाउन का अनुपालन के लिए क्षेत्र भ्रमण कर रहे थे तभी ओम इंटरप्राइजेज नामक गिट्टी बालू एवं झड़ की दुकान खुली पाई गई। इस दौरान अंचलाधिकारी के द्वारा उक्त दुकान पर जाकर दुकानदार गंगा सागर पान्डेय को चेतावनी दी गई तो दुकानदारों के द्वारा इसका विरोध किया जाने लगा। जिसके बाद अंचलाधिकारी ने लॉक डाउन उलंघन मामले को लेकर सरकारी नियमानुसार ओम इंटरप्राइजेज को सील कर दिया। साथ ही सिमरी थाना में अंचलाधिकारी अनिल कुमार के द्वारा उनके साथ अमर्यादित व्यवहार एवं सरकारी काम मे बाधा पहुंचाने के आरोप में दुकान के मालिक गंगा सागर पान्डेय,पिता श्याम नारायण पान्डेय, धीरेंद्र पान्डेय एवं श्याम नारायण पान्डेय,पिता- स्व.ज्योति पान्डेय के विरुद्ध थाने में एफआईआर दर्ज कराया गया। 

इस बात की पुष्टि करते हुए सिमरी थाना प्रभारी सह प्रशिक्षु डीएसपी आशुतोष कुमार ने बताया कि लॉक डाउन उलंघन मामले में तीन लोगों के विरुद्ध अंचलाधिकारी ने एफआईआर दर्ज कराया है। पुलिस मामले की जाँच कर आगे की कार्यवाई करेगी।


................. ................. ............... ..............
Send us news at: buxaronlinenews@gmail.com

ख़बरें भेजें और हम पहुंचाएंगे, 
आपकी खबर को सही जगह तक.... 




 

Post a Comment

0 Comments

Close Menu