Ad Code


बक्सर है गुरु! यहाँ नियम फेल होते देर नही लगता,बसों में भर कर आयें तनावी श्रद्धालुओं का गंगा घाट पर उमड़ा भारी भीड़,प्रशासन बेखबर- buxar news ganga



(बक्सर ऑनलाइन न्यूज़):-  एक तरफ जहां कोरोना संक्रमण के फैलाव को रोकने के लिए जिला प्रशासन नियमों का सख्ती से अनुपालन कराने में प्रयासरत है वही दूसरी ओर सभी नियमों को ताक पर रख औधोगिक थाना क्षेत्र के अहिरौली गाँव स्थित अहिल्या गंगा घाट पर मुंडन संस्कार के बहाने पुरुषों एवं महिलाओं का बड़ा जत्था गंगा घाट पर इक्क्ठा होकर संक्रमण को बढ़ावा दे रहा है। स्थानीय लोगों की माने तो रामरेखा घाट पर बैरिकेडिंग लगने के बाद से प्रतिदिन तनाव एवं मुंडन संस्कार के लिए श्रद्धालु बस,ऑटो,बोलेरो इत्यादि वाहनों में सवार होकर अहिरौली के अहिल्या गंगा घाट पर मजमा लगा रहे हैं। वही इसकी भनक तक प्रशासन को नही है। भीड़ देख ऐसा लगता है कि यहाँ सभी प्रकार के गाइडलाइंस फेल हो चुके हैं।


ज्ञात हो कि इस जमघट को लेकर विगत दिनों बक्सर जिलाधिकारी अमन समीर के द्वारा एक आदेश जारी किया गया था जिसमे सख्त चेतावनी दी गई है कि मुंडन संस्कार में जाने वाली सभी गाड़ियों को जब्त कर लिया जाएगा। साथ ही श्रद्धालुओं पर आपदा एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया जाएगा। बावजूद इसके शुक्रवार सुबह से ही कई ट्रैक्टर और बसों में भरकर बड़ी संख्या में मुंडन संस्कार में शामिल होने लोग गंगा घाट पर पहुँच रहें हैं। ऐसे में यह देखना दिलचस्प होगा कि क्या प्रशासन इस मजमा को रोक पाती है या सिर्फ आदेश पर आदेश ही केवल जारी होते रहेंगे।




................. ................. ............... ..............
Send us news at: buxaronlinenews@gmail.com

ख़बरें भेजें और हम पहुंचाएंगे, 
आपकी खबर को सही जगह तक.... 




 

Post a Comment

0 Comments

Close Menu