Ad Code


शराब माफियाओं ने पुलिस पर बोला हमला,जवाबी कार्यवाही में दो गिरफ्तार- krishnabraham police


(बक्सर ऑनलाइन न्यूज़):-  कृष्णाब्रह्म थाना की पुलिस पर बीती रात शराब माफियाओं द्वारा हमला किए जाने का मामला सामने आया है। जिसमें अबतक पुलिस ने दो हमलावरों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। मामला बुधवार देर शाम की बताई जा रही हैं जब स्थानीय पुलिस शराब की सूचना मिलने पर थानाक्षेत्र के सोंवा गाँव निवासी ललन यादव के घर पर पुलिस जांच में पहुँची। वही अचानक से पुलिस का दरवाजे पर आ धमकाना शराब माफियाओं को नागवार गुजरा।


 जिसके बाद स्थानीय निवासी ललन यादव,सुशीला देवी,विजय यादव,भगत यादव,पिंटू यादव,लालबाबू यादव और रितेश यादव हाथों में कुल्हाड़ी,लोहे का रॉड और लाठी डंडे लेकर पुलिस पर हमला बोल दिया। हालांकि, किसी तरह वहाँ से पुलिस टीम बच कर निकल गई। वही जब हमला की सूचना कृष्णाब्रह्म थानाध्यक्ष सन्तोष कुमार ने पुलिस अधीक्षक नीरज कुमार सिंह एवं डुमराँव डीएसपी के.के सिंह को दी तो पुलिस कप्तान के निर्देश पर ब्रह्मपुर,डुमराँव एवं कृष्णाब्रह्म थाना की पुलिस ने संयुक्त कार्यवाई करते हुए सोंवा गाँव में हमलावरों के यहाँ छापेमारी की। जहाँ मौके से पुलिस को शराब तो नही मिल सका हालांकि,कुल्हाड़ी, लाठी व पल्सर बाइक को जब्त किया गया। इस दौरान आरोपियों में से ललन यादव एवं सुशीला देवी को मौके से गिरफ्तार किया गया। 

इस बाबत कृष्णाब्रह्म थानाध्यक्ष सन्तोष कुमार ने बताया कि अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी चल रही हैं फिलहाल सभी घर छोड़ कर फरार है। थानाध्यक्ष ने कहा कि हमलावर लालबाबू यादव और रितेश यादव के बारे में पुलिस को सूचना मिली थी कि वे लोग शराब का कारोबार गाँव में रहकर कर रहे हैं जिसको रोकने के लिए पुलिस टीम पहुँची तो इनलोगों से पुलिस पर हमला बोल शराब को गायब कर दिया। उन्होंने कहा कि प्रयास किया जा रहा है जल्द ही सभी हमलावर पुलिस की गिरफ्त में आ जाएंगे।



................. ................. ............... ..............
Send us news at: buxaronlinenews@gmail.com

ख़बरें भेजें और हम पहुंचाएंगे, 
आपकी खबर को सही जगह तक.... 




 

Post a Comment

0 Comments

Close Menu