Ad Code


लॉक डाउन में किया गया हर्ष फायरिंग,महिला हुई घयाल,गम्भीर हालत में रेफर- breaking news



(बक्सर ऑनलाइन न्यूज़):-  इस वक्त की एक बड़ी खबर नावानगर थाना क्षेत्र के केसठ गाँव से आ रही हैं जहाँ लॉक डाउन के दौरान हो रहे एक शादी समारोह में राइफल से की गई हर्ष फायरिंग में एक स्थानीय महिला को गोली लगने की खबर निकल कर सामने आ रही है। बताया जाता हैं कि महिला की पैर में गोली लगी है जिसके उसकी हालत खराब होते देख आनन फानन में परिजनों के द्वारा केसठ स्थित प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में ले जाया गया। जहाँ चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार करने के बाद घायल महिला की स्थिति गम्भीर देखते हुए बेहतर इलाज के लिए उसे रेफर कर दिया। 

स्थानीय सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक हर्ष फायरिंग में जिस महिला को गोली लगी है वह स्थानीय गाँव निवासी अजित तुरहा की पत्नी बताई जाती है। वही इस घटना के संदर्भ में जब नावानगर थाना प्रभारी सजंय कुमार से बात किया गया तो उन्होंने कहा कि महिला को गोली लगने की सूचना थाना को जैसे ही मिली तुरंत पुलिस घटनास्थल पर पहुँच मामले की छानबीन में जुट गई। उन्होंने कहा कि पीड़िता का इलाज केसठ पीएचसी में कराया गया है इसके बाद वहां से बेहतर इलाज के लिए कोरानसराय ले जाया गया। हालांकि, उन्होंने कहा इस मामले में अभीतक परिजनों के द्वारा कोई प्राथमिकी दर्ज नही कराई गई है।

वही केसठ प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में कार्यरत कर्मी विनोद कुमार ने पूछने पर बताया कि गोली लगने से महिला की स्थिति गंभीर बनी हुई है जिसको देखते हुए उसे यहाँ से रेफर कर दिया गया।



................. ................. ............... ..............
Send us news at: buxaronlinenews@gmail.com

ख़बरें भेजें और हम पहुंचाएंगे, 
आपकी खबर को सही जगह तक.... 




 

Post a Comment

0 Comments

Close Menu