Ad Code


समाजसेवी शंकर प्रसाद केसरी को उनकी 9वीं पुण्यतिथि पर लोगों ने दी श्रद्धांजलि- people town



(बक्सर ऑनलाइन न्यूज़):- शहर के अमला टोली निवासी समाजसेवी, मृदुभाषी और सरल व्यवहार के धनी स्वर्गीय शंकर प्रसाद केसरी की आज 9 वी पुण्यतिथि है. जिसको लेकर आज उन्हें लोगों ने याद करते हुए श्रद्धाजंलि दी।
 
इस सम्बंध में जानकारी देते हुए उनके पुत्र सुनील केसरी ने कहा कि हर साल की भाति इस साल कोरोना वायरस महामारी के प्रकोप को देखते हुए बृहद रूप से कोई भी सामाजिक कार्यक्रम का आयोजन नहीं किया गया सिर्फ उनके दिल्ली और मुंबई स्थित आवास पर उनके परिवार रिश्तेदार एवं शुभचिंतक लोगों के द्वारा वर्चुअल श्रद्धांजलि दी गई।
स्वर्गीय शंकर प्रसाद केसरी की 9 वीं पुण्य तिथि पर कोरोना प्रोटोकॉल के नियमों का पालन करते हुए सतसंग कार्यक्रम का आयोजन किया गया। जिसमें उन्हें श्रद्धांजलि दी गई।

स्वर्गीय शंकर प्रसाद केसरी के 9वीं पुण्यतिथि पर उनके पुत्र सुनील केसरी ने कहा कि वह हमेशा समाज कल्याण एवं विकास के मार्गों पर चलने के लिए तत्पर रहते थे, उन्होंने मुझे हमेशा उच्च विचार मृदु व्यवहार एवं संस्कारों पर चलने की शिक्षा दी और सभी को ईश्वर की आराधना के लिए प्रेरित किया। जिससे सभी का जीवन निरंतर प्रगति की ओर अग्रसर वना रहे। उनके सिद्धांतों व सपनों को साकार करना ही उन्हें सच्ची श्रद्धांजलि होगी।

उनके दूसरे पुत्र संजीव केसरी ने भी अपने पिताजी के बातों को याद करते हुए कहा कि पिताजी के द्वारा दी हुवी  शिक्षा हमें जीवन में सिखाती है की, परम पिता परमेश्वर के वताए मार्ग पर चलने वाला व्यक्ति सदैव विकास की ऊंचाई को छूता है आज उनकी बातो को याद करते हुवे मेरे आँखों से अश्रु की धारा बह रही है इसके पूर्व स्वर्गीय शंकर प्रसाद केसरी के तैल चित्र पर उनके परिवार जन, सगे सम्बन्धी एवं मित्रगण ने पुष्पांजलि अर्पित कर भाव विभोर शब्दों में उनकी स्मृतियों को याद कर उन्हें सच्ची श्रद्धांजलि दी और दो मिनट का मौन धारण कर उनके आत्मा की शांति की कामना की।

इस मौके पर मुंबई दिल्ली कोलकाता एवं बक्सर से वर्चुअल जूम मीटिंग के माध्यम से लोग उपस्थित रहे. बक्सर ऑनलाइन न्यूज़  टीम के तरफ से स्वर्गीय शंकर प्रसाद केसरी जी को उनके 9 वीं पुण्य तिथि पर श्रद्धा सुमन अर्पित करते हुवे सच्ची श्रदांजलि देती है




................. ................. ............... ..............
Send us news at: buxaronlinenews@gmail.com

ख़बरें भेजें और हम पहुंचाएंगे, 
आपकी खबर को सही जगह तक.... 




 

Post a Comment

0 Comments

Close Menu