Ad Code


नीतीश कुमार के नेतृत्व 18-44 आयु वर्ग के वैक्सीनेशन के मामले में बिहार बना नम्बर वन- जदयू नेता सेराज अंसारी- siraj ansari




(बक्सर ऑनलाइन न्यूज़):- टीकाकरण में इस वक़्त बिहार देश में पहले नम्बर पर पहुंच गया है. फिलहाल कोरोना वैक्‍सीनेशन को लेकर जो रिपोर्ट जारी की गई है, उसके मुताबिक 18 से 44 वर्ष के आयुवर्ग में बिहार में टीकाकरण की रफ़्तार देश में सबसे ज्‍यादा है। वही इसको लेकर डुमराँव निवासी जदयू नेता सेराज अंसारी ने टीकाकरण मामले में नम्बर वन राज्य बनने वाले बिहार को लेकर सारा श्रेय मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को देते हुए उनका धन्यवाद किया है।

सेराज अंसारी ने कहा कि बिहार में 18 साल से 44 साल के उम्र के लोगों के लिए टीकाकरण की शुरुआत 9 मई से हुई थी. उसके बाद बिहार सरकार ने टीकाकरण को लेकर लोगों से आग्रह किया था और ऐसी व्यवस्था भी की थी कि ज़्यादा से ज़्यादा लोग कोरोना वैक्‍सीन लगवा लें. अब इसका नतीजा सामने है. बिहार सरकार ने ग्रामीण इलाक़ों में टीकाकरण तेज करने के लिए जो प्रयास किए थे, उसका भी सकारात्मक परिणाम आया है। वही उन्होंने विरोधियों पर निशाना साधते हुए कहा कि वे क्या जानें कि बिहार की जनता की सेवा कैसे की जाती है. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के मार्गदर्शन में बिहार ने 18-44 आयु वर्ग के वैक्सीनेशन के मामले में देश में पहला स्थान प्राप्त किया है. हमारा आग्रह है कि जो लोग सिर्फ राजनीति करते हैं और आपदा के समय बिहार से गायब हो जाते हैं, वो भी टीकाकरण करवा लें। सिराज अंसारी ने लोगों से अपील की है कि अफवाहों पर ध्यान न दे टीका असरदार है इसलिए अपने नजदीकी टीकाकरण केंद्र पर जा कर वैक्सीन जरूर लगवाए।


................. ................. ............... ..............
Send us news at: buxaronlinenews@gmail.com

ख़बरें भेजें और हम पहुंचाएंगे, 
आपकी खबर को सही जगह तक.... 




 

Post a Comment

0 Comments

Close Menu