Ad Code


थाना परिसर से फरार शराब माफिया बना पुलिस का सिरदर्द,औचक निरीक्षण में थाने पहुँचे एसपी नीरज कुमार,मचा हड़कंप- industrial police


(बक्सर ऑनलाइन न्यूज़):-  औद्योगिक थाना परिसर से पुलिस को चकमा देकर पुलिस की गिरफ्त से एक शराब माफिया का फरार हो जाने की खबर सुर्खियों में है। ऐसा इसलिए क्योंकि, शराब पर नकेल कसने को लेकर खुद की वाहवाही लूटने वाली औधोगिक पुलिस से इतनी बड़ी चूक कैसे हो गई। इस सम्बंध में पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक कई कांडो का अभियुक्त गौरी राम की तलाश औधोगिक पुलिस को लंबे समय से थी जिसे रविवार को उसके गाँव मंझरिया के बगल से गिरफ्तार किया गया था। वही पूछताछ के बाद सोमवार की सुबह उसे जेल भेजने की जब पूरी तैयारी चल रही थी तभी उसने शौच करने का बहाना बनाया और पुलिस को चकमा देकर थाना परिसर से फरार हो गया। इस घटना की जानकारी मिलते ही पुलिसकर्मी बेचैन हो गए जिसके बाद शहरी क्षेत्र से लेकर ग्रामीण इलाकों में रातभर छापेमारी की गई। हालांकि, शराब माफिया गौरी राम की गिरफ्तारी नहीं हो पाई। 


वही इस मामले की गम्भीरता को देखते हुए मंगलवार की दोपहर पुलिस अधीक्षक नीरज कुमार सिंह स्वयं औचक निरीक्षण के लिए औधोगिक थाना पहुँचे जहाँ उन्होंने थानाध्यक्ष मुकेश कुमार के अलावे थाने में तैनात तमाम पुलिस अधिकारियों से बातचीत कर उन्हें फरार अभियुक्त गौरी की गिरफ्तारी जल्द सुनिश्चित करने का निर्देश दिए। वही एसपी ने कोविड गाइडलाइंस का सख्ती से पालन कराने एवं माइकिंग के द्वारा लोगों को जागरूक करने का भी निर्देश दिए।



................. ................. ............... ..............
Send us news at: buxaronlinenews@gmail.com

ख़बरें भेजें और हम पहुंचाएंगे, 
आपकी खबर को सही जगह तक.... 




 

Post a Comment

0 Comments

Close Menu