Ad Code


सिमरी प्रखंड टाॅपर बनीं साइंस कोचिंग की निभा कुमारी,शिक्षकों ने किया पुरस्कृत- teacher



                
(बक्सर ऑनलाइन न्यूज़):- बिहार इंटरमीडिएट परीक्षा का परिणाम जारी कर दिया गया है इसबार राज्य भर में छात्राओं ने अच्छा प्रदर्शन किया है। वही सिमरी प्रखंड के साइंस कोचिंग सेंटर का भी परिणाम इस वर्ष बेहतर रहा है। पिछले कई वर्षों से जिले में अव्वल स्थान प्राप्त करने वाले इस कोचिंग सेंटर की छात्रा निभा कुमारी ने इंटरमीडिएट वार्षिक परीक्षा में 440 अंक प्राप्त कर के जिला के टाॅप टेन में अपना स्थान दर्ज करवाया है। जिसको लेकर साइंस कोचिंग सेंटर के केमेस्ट्री शिक्षक सोनू कुँवर एवं 
वहीं साइंस कोचिंग के केमिस्ट्री शिक्षक सोनू कुंवर के साथ साथ अन्य विषयों के शिक्षकों ने अपने कोचिंग संस्थान के सभी अव्वल छात्र-छत्राओ को पुरस्कृत किया।

इस संदर्भ में जानकारी देते हुए केमेस्ट्री शिक्षक सोनू कुँवर ने कहा कि हमारे कोचिंग के सौ से अधिक छात्र छात्राएं प्रथम श्रेणी से उत्तीर्ण हुए हैं। इसके लिए हमारे कोचिंग के मैथ के शिक्षक अमरेन्द्र दुबे ,अंग्रेजी के शिक्षक अखिलेश्वर दुबे एवं फिजिक्स के शिक्षक बृजराज पाठक का बहुमूल्य योगदान है। साथ ही साथ उन सभी छात्र छात्राओं को भी धन्यवाद दिया जिन्होंने अपने कड़ी मेहनत से एकबार फिर से साइंस कोचिंग संस्थान को गौरवान्वित होने का अवसर प्रदान किया है। 

वहीं इस कोचिंग के फिजिक्स के शिक्षक बृजराज पाठक ने बताया कि इस वर्ष हमारे छात्र पियूष पांडे ने फिजिक्स में 70 में 68 अंक प्राप्त कर यह बता दिया कि गांव में प्रतिभा की कोई कमी नहीं है। बस हमें अच्छे मार्गदर्शक की आवश्यकता है।



................. ................. ............... ..............
Send us news at: buxaronlinenews@gmail.com

ख़बरें भेजें और हम पहुंचाएंगे, 
आपकी खबर को सही जगह तक.... 




 

Post a Comment

0 Comments

Close Menu