Ad Code


छापेमारी में गई पुलिस टीम पर तस्करों ने बोला हमला,चौकीदार समेत तीन जवान घायल- police team


(बक्सर ऑनलाइन न्यूज़):-  इस वक्त की एक बड़ी खबर चक्की ओपी से आ रही हैं जहाँ रात में शराब की छापेमारी करने गई पुलिस टीम पर तस्करों ने हमला बोल कर चौकीदार समेत तीन जवानों को घयाल कर दिया है। 

इस सम्बंध में मिली जानकारी के मुताबिक पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि थानाक्षेत्र के शिवपुर दियारा में शराब की खेप के साथ कुछ तस्कर मौजूद हैं। जिसके बाद त्वरित कार्यवाही करते हुए ओपी प्रभारी जुनैद आलम के नेतृत्व में पुलिस टीम मौके पर पहुँच शराब और तस्कर को पकड़ने लगी। हालांकि, तस्कर पुलिस को चकमा देकर भागने लगा जिसके बाद पुलिस ने जब उसका पीछा करना शुरू की तो थानाक्षेत्र के छोटकी गायघाट गाँव में दर्जनों शराब तस्करों ने एक साथ पुलिस पर पथराव शुरू कर दिया। 


इस खबर की पुष्टि करते हुए चक्की ओपी प्रभारी जुनैद आलम ने कहा कि तस्करों के हमले में हमारे एक चौकीदार और दो जवान जख्मी हुए है जिनका इलाज स्थानीय पीएचसी में कराया जा रहा है। वही उन्होंने जानकारी देते हुए कहा कि छापेमारी के दौरान एक पेटी ऑफिसर च्वाइस अंग्रेजी शराब और मोटरसाइकिल बरामद किया गया। वही गायघाट के तस्करों ने अपने साथी को छुड़ाने और बरामद किए गए शराब को लूटने की नीयत से पुलिस बल पर हमला बोल दिया है। हालांकि जवाबी कार्यवाही में पुलिस ने अबतक आठ हमलावरों को गिरफ्तार कर लिया है। बाकी के दो दर्जन हमलावरों की शिनाख्त करते हुए उनकी गिरफ्तारी के लिए लगातार छापेमारी चल रही हैं।



................. ................. ............... ..............
Send us news at: buxaronlinenews@gmail.com

ख़बरें भेजें और हम पहुंचाएंगे, 
आपकी खबर को सही जगह तक.... 




 

Post a Comment

0 Comments

Close Menu