Ad Code


दशहरा को लेकर पुलिस कप्तान ने लिया किला मैदान का जायजा,भीड़ नियंत्रण व विधि व्यवस्था के लिए चप्पे चप्पे पर तैनात होंगे पुलिस के जवान- buxar-bihar-durgapuja


बक्सर । दशहरा उत्सव के तहत रामलीला के अंतर्गत किला मैदान में होने वाले रावण वध कार्यक्रम के लिए सोमवार को पुलिस अधीक्षक शुभम आर्य ने अपने मातहतों के साथ किला मैदान का निरीक्षण किया। इस दौरान उन्होंने मातहतों से आयोजन के बारे में जानकारी लेने के साथ ही भीड़ नियंत्रण के लिए कई आवश्यक दिशा निर्देश जारी किए।

बक्सर में आयोजित होने वाले दशहरा के साथ ही यहां होने वाली रामलीला भी काफी प्रसिद्ध है। रामलीला के तहत आयोजित होने वाले रावण वध कार्यक्रम को देखने के लिए किला मैदान में एक लाख से अधिक की भीड़ जुटती है। ऐसे में विधि-व्यवस्था को बनाए रखने के साथ ही भीड़ के समुचित नियंत्रण के लिए सोमवार को पुलिस अधीक्षक शुभम आर्य ने अपने मातहतों के साथ किला मैदान का निरीक्षण करते हुए यहां किस तरह आयोजन होता है, इसकी विस्तार से जानकारी ली। 




इस दौरान उन्होंने होने वाली भारी भीड़ को देखते हुए ट्रैफिक व्यवस्था नियंत्रण के लिए आवश्यक दिशानिर्देश देते हुए सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम का निर्देश दिया। एसपी ने लोगों से अपील करते हुए कहा कि यह खुशियां मनाने का त्योहार है, लिहाजा इसे शांतिपूर्वक मनाएं। इस दौरान भ्रमित करने वाली किसी भी सूचना और महिलाओं से छेड़छाड़ आदि की घटनाओं की पुलिस को तुरंत सूचना दें, जिससे त्वरित कार्रवाई की जा सके। एसपी ने कहा कि प्रतिमा विसर्जन के दौरान डीजे बजाने पर पूरी तरह प्रतिबंध लगाया गया है। इसका सख्ती से पालन होना चाहिए।






................. ................. ............... ..............
Send us news at: buxaronlinenews@gmail.com
ख़बरें भेजें और हम पहुंचाएंगे, 
आपकी खबर को सही जगह तक...





 



Post a Comment

0 Comments

Close Menu