Ad Code


विकास और रोजगार का दूसरा नाम नीतीश कुमार,2025 में 220 से ज्यादा सीटें जीतने को जदयू ने लिया संकल्प- विनोद राय-



बिहार । राजधानी पटना में जदयू प्रदेश कार्यालय स्थित कर्पूरी सभागार में शनिवार को जदयू की राज्य कार्यकारिणी, प्रदेश पदाधिकारी, विधायकों व विधान पार्षदों की बैठक सम्पन्न हुई। इस महत्वपूर्ण बैठक में शामिल होने के लिए बक्सर जिले से जदयू के प्रदेश सचिव विनोद कुमार राय भी पार्टी कार्यालय पहुँचे हुए थे।

इस सम्बंध में अधिक जानकारी देते हुए उन्होंने बताया कि  मिशन 2025 यानी अगले वर्ष होने वाले बिहार विधानसभा चुनाव को लेकर बैठक की गई। जिसकी अध्यक्षता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष उमेश कुशवाहा ने की,जबकि मुख्यमंत्री के साथ मुख्य वक्ता के रूप में वशिष्ठ नारायण सिंह,विजय चौधरी,अशोक चौधरी,संजय झा,विजेंद्र यादव जैसे कद्दावर नेताओ ने मंच साझा किया।


इस दौरान यह संकल्प लिया गया कि पुन: नीतीश कुमार के नेतृत्व में बिहार में एनडीए की सरकार बनेगी। साथ ही यह दावा किया गया कि नीतीश कुमार के नेतृत्व में एनडीए को आने वाले विधानसभा चुनाव में ऐतिहासिक जीत हासिल होगी।

साथ ही विधानसभा चुनाव को ले विभिन्न स्तरों पर प्रभावकारी रणनीति और कार्यक्रम बनाने को ले नीतीश कुमार के नेतृत्व का समर्थन किया गया। इसके अलावा राज्य कार्यकारिणी की बैठक में नीतीश कुमार की सरकार में हुए कार्यों को केंद्र में रख कई राजनीतिक प्रस्ताव लिए गए। यह कहा गया कि जदयू का यह मानना है कि नौकरी,विकास और रोजगार का मतलब है नीतीश कुमार।





जदयू के प्रदेश सचिव विनोद राय ने बताया कि बैठक के दौरान अपने सम्बोधन में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कार्यकर्ताओं से कहा कि अभी से विधानसभा चुनाव में लग जाएं और हमारी सरकार की जो उपलब्धियां हैं उसे जन-जन तक ले जाने का काम करें. उन्होंने कार्यकर्ताओं को बताया कि 2005 में जब जदयू की नई सरकार बनी तो चारो तरफ अराजकता फैली हुई थी,विकास का नामोनिशान नही था,शिक्षा और स्वास्थ्य के साथ कानून व्यवस्था भी चौपट थी लेकिन, हमारी सरकार ने न केवल प्रदेश में विकास को प्राथमिकता दी बल्कि,महिलाओं एवं अल्पसंख्यकों के लिए जो कुछ किया है उसे भी उनतक पहुंचाने की जरूरत है. मुख्यमंत्री ने कहा कि अब तक 24 लाख युवाओं को हमारी सरकार ने रोजगार दिया है और विधानसभा चुनाव से पहले 10 लाख युवाओं को रोजगार दिया जाएगा. छात्र-छात्राओं को साइकिल, पोशाक एवं स्कालरशिप देकर शिक्षा के प्रति रुझान बढ़ाया गया। 





................. ................. ............... ..............
Send us news at: buxaronlinenews@gmail.com
ख़बरें भेजें और हम पहुंचाएंगे, 
आपकी खबर को सही जगह तक...





 



Post a Comment

0 Comments

Close Menu