Ad Code


पूर्व नक्सली आजाद पासवान के समर्थन में कलक्ट्रेट गेट तक पहुँचा आक्रोश मार्च, हत्याकांड में संलिप्त अपराधियों की गिरफ्तारी की उठाई मांग- buxar-bihar-protest




बक्सर । पूर्व नक्सली व सुभासपा नेता परसागंडा निवासी आजाद पासवान के हत्या में मामले में बुधवार को सुभासपा ,माले और भीम आर्मी द्वारा संयुक्त रूप से आक्रोश मार्च निकाला गया। यह मार्च जिला मुख्यालय स्थित किला मैदान से शुरू होकर पुलिस चौकी,ज्योति चौक एवम अंबेडकर चौक होते हुए बक्सर कलेक्ट्रेट के मुख्य गेट के पास पहुंचा जहां आक्रोश मार्च के सूचना पर पहले से ही मुख्य गेट को बंद रखा गया था। कलेक्ट्रेट के आसपास भारी संख्या में पुलिस बल को तैनात किया गया था। हालंकि आजाद के समर्थकों ने डीएम को ज्ञापन देना चाहा लेकिन कलेक्ट्रेट में न तो जिलाधिकारी मौजूद थे नही पुलिस अधीक्षक।

इस दौरान बैनर पोस्टर के साथ सुभासपा, माले तथा भीम आर्मी का झंडा लिए सैकडो की संख्या में कार्यकर्ता और समर्थक मौजूद थे। जिनके द्वारा जमकर नारे बाजी किया  जा रहा है। अक्रोशित लोगो की मांग है की पूर्व नक्सली आजाद पासवान के हत्यारे को फांसी के साथ साथ परिजनो की सुरक्षा और आजाद पासवान के बेटे को सरकारी मांग कर रहे है। 



बता दे की बक्सर जिले के निवासी आजाद पासवान को 7 अगस्त को गोली मार दिया गया गया जिसकी मौत इलाज के दौरान 6 दिन बाद हो गई थी। जिसके बाद 14 अगस्त को अक्रोशित लोगो ने आजाद पासवान के शव को ज्योति चौक पर रखकर सड़क को भी जाम किया था। हालंकि इसके बाद भी जब हत्या आरोपी की गिरफ्तारी नहीं होने पर बुधवार को भीम आर्मी और सुभासपा द्वारा आक्रोश मार्च निकाला गया।





................. ................. ............... ..............
Send us news at: buxaronlinenews@gmail.com
ख़बरें भेजें और हम पहुंचाएंगे, 
आपकी खबर को सही जगह तक...





 

Post a Comment

0 Comments

Close Menu