Ad Code


महाराणा फाउंडेशन के बैनर तले 08 को होगा सांसद का नागरिक अभिनन्दन सह सम्मान समारोह,तैयारियां जोरों पर-mp-sudhakar-singh


Report- Gulshan Singh 
बक्सर । लोकसभा निर्वाचन क्षेत्र संख्या-33 से महागठबंधन के टिकट पर सांसद बने सुधाकर सिंह का नागरिक अभिनंदन सह सम्मान समारोह आगामी 08 सितंबर को होगा. इस समारोह को ऐतिहासिक बनाने के लिए आयोजक मंडल की ओर से तैयारियां जोरों-शोरों से की जा रही है. 

वही इस सम्बंध में अधिक जानकारी देते हुए कार्यक्रम अध्यक्ष समाजसेवी कृष्णा सिंह ने बताया कि नवनिर्वाचित सांसद का नागरिक अभिनंदन समारोह महाराणा फाउंडेशन के बैनर तले रविवार को दिन के 11 बजे किया जाएगा. जिसमें जिले के कोने कोने से क्षत्रिय समाज के लोग शामिल होंगे.

उन्होंने बताया कि यह कार्यक्रम इंडस्ट्रियल एरिया में माँ शिवरात्रि हॉस्पिटल के समीप स्थित भोजपुरी फिल्म सिटी के सभागार में आयोजित किया गया है. इस समारोह में क्षत्रिय समाज से लगभग दो हजार लोगों की भीड़ आने की संभावना है जिसको लेकर मुक्कमल व्यवस्था आयोजन समिति के द्वारा की जा रही है. 




अभिनन्दन समारोह में आने वाले अतिथियों को किसी प्रकार की कोई असुविधा न हो इसका पूरा ख्याल रखा जाएगा. उन्होंने कहा कि इस कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए शिवरात्रि हॉस्पिटल के निदेशक डॉ आशुतोष सिंह,समाजसेवी योगेंद्र सिंह,अनिल सिंह,मुखिया इंदल सिंह,मुखिया कमलप्रताप सिंह,अरुण सिंह,अनूप सिंह,पूर्व मुखिया अजित राय,टुनटुन सिंह,मोनू सिंह, हरेंद्र राय, संतोष सिंह,महेंद्र सिंह, चंदन सिंह, उमेश सिंह, फाइटर सिंह, पिंटू सिंह सहित क्षत्रिय महासभा एवं महाराणा फाउंडेशन के सभी सदस्य सक्रिय भूमिका निभा रहे हैं.





................. ................. ............... ..............
Send us news at: buxaronlinenews@gmail.com
ख़बरें भेजें और हम पहुंचाएंगे, 
आपकी खबर को सही जगह तक...





 

Post a Comment

0 Comments

Close Menu