Ad Code


नए प्रभारी का अपराधियों ने लूट की वारदात से किया स्वागत,लुटेरों की पहचान में जुटी पुलिस,कई संदिग्ध लिए गए हिरासत में- buxar-bihar-dumraon


बक्सर । जिले में एक बार फिर से हथियार के बल पर लूट की वारदात को अंजाम देने का मामला प्रकाश में आया है. घटना डुमराँव अनुमंडल के चक्की ओपी क्षेत्र अंतर्गत चक्की-डुमरी पथ स्थित पेट्रोल पंप के समीप का बताया जा रहा है. 



आश्चर्य की बात यह है कि एक हफ्ते पहले ही चक्की ओपी के नए प्रभारी के रूप में संजय पासवान ने पदभार ग्रहण किया तबतक,इलाके में अपराधियों ने लूट की घटना को अंजाम देकर नए प्रभारी का स्वागत करते हुए पुलिस को चुनौती दे दी है. सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार चक्की ग्राम से महिला समूह से लोन का बकाया पैसा वसूली कर माइक्रो फाइनेंस कंपनी का स्टाफ नया भोजपुर की ओर आ रहा था इसी क्रम में पहले से ही घात लगाकर इंतजार में बैठे बदमाशों ने हथियार दिखाकर पैसे लूट कर फरार हो गया. 


बताया जा रहा है कि बदमाश दो बाइक पर सवार होकर वारदात को अंजाम देने पहुँचे थे. इस मामले में चक्की ओपी प्रभारी संजय पासवान से टेलीफोनिक बातचीत किया गया तो उन्होंने बताया कि स्नेचिंग की घटना है जो मंगलवार की शाम तकरीबन साढ़े चार बजे की है. फिलहाल, पुलिस को कोई आवेदन प्राप्त नही हुआ है लेकिन, सूचना मिलते ही घटनास्थल पर पहुँच कर छानबीन शुरू कर दी गई. इस मामले में अबतक चार से पांच संदिग्धों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है. उन्होंने कहा कि लूटकांड में कितना रकम लुटा गया है यह आवेदन मिलने के बाद ही बताया जा सकता है. बहरहाल, पुलिस इसकी उद्भेदन में जुटी हुई है.






................. ................. ............... ..............
Send us news at: buxaronlinenews@gmail.com
ख़बरें भेजें और हम पहुंचाएंगे, 
आपकी खबर को सही जगह तक...




 

Post a Comment

0 Comments

Close Menu