Ad Code


संसद में हिंदुओं को हिंसक बता कर राहुल गांधी ने हिन्दू समाज को किया है अपमानित,देश से मांगे माफी- अमित पान्डेय- bjp-leader-amit



बक्सर । हिंदुओं को हिंसक बताने के नेता प्रतिपक्ष राहुल गांधी के बयान ने राजनीतिक पारा चढ़ा दिया है। संसद में कांग्रेस के नेता प्रतिपक्ष राहुल गांधी द्वारा दिए गए इस बयान पर भाजपा युवा मोर्चा के बिहार प्रदेश प्रवक्ता अमित पान्डेय ने पलटवार किया है। 



उन्होंने गंभीर आरोप लगाया कि राहुल ने आज संपूर्ण हिंदू समाज को हिंसक बताया है और यह कांग्रेस की पुरानी पद्धति रही है। उन्होंने राहुल पर झूठे क्यान और अमर्यादित आचरण से नेता प्रतिपक्ष के पद की गरिमा गिराने का आरोप लगाया। साथ ही तंज भी कसा कि अध्यक्ष पीठ से कही गई बात राहुल को समझ में नहीं आती, भला नए चुनकर आए सांसद उनसे क्या सीखेंगे?


लोकसभा में राहुल गांधी के बयान और व्यवहार पर कड़ी आपत्ति जताते हुए भाजपा नेता अमित पान्डेय ने कहा कि हिंदुओं को हिंसक बताने पर राहुल को तुरंत माफी मांगनी चाहिए। यह वही व्यक्ति हैं, जिन्होंने विदेशी राजदूतों के सामने हिंदुओं को आतंकवादी कहा था। उन्होंने कहा कि पांच बार के सांसद राहुल संसदीय नियम और मर्यादा नहीं सीख पाए हैं। बहस की गरिमा को बहुत नीचे गिरा दिया है। अध्यक्ष पीठ के प्रति उनका व्यवहार बहुत आपत्तिजनक था। राहुल के बयानों को झूठ और हिंदुओं के प्रति नफरत से भरा बताते हुए भाजपा नेता अमित पान्डेय ने कहा कि वह लगातार तीसरी हार और 2024 में मिले जनादेश को समझ नहीं पाए हैं। 60 वर्षों में पहली बार हुआ है, जब जनता ने किसी विपक्षी दल को लगातार तीसरी बार खारिज किया हो। 






................. ................. ............... ..............
Send us news at: buxaronlinenews@gmail.com
ख़बरें भेजें और हम पहुंचाएंगे, 
आपकी खबर को सही जगह तक...




 

Post a Comment

0 Comments

Close Menu