Ad Code


विद्यार्थी परिषद ने स्थापना दिवस पर किया कार्यकर्ता सम्मेलन- akhil-vidyarthi-parishad


बक्सर । अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद बक्सर नगर इकाई द्वारा स्थापना दिवस के अवसर पर मंगलवार को नूतन-पुरातन कार्यकर्ता सम्मेलन का आयोजन किया गया। जिसकी अध्यक्षता जिला संयोजक अविनाश पाण्डेय और संचालन नगर मंत्री अभिनंदन मिश्रा ने किया । कार्यक्रम का शुभारंभ परिषद गीत गाकर अंशिका सिंह और अतिथियों ने दीप प्रज्वलित कर किया । मौके पर उपस्थित राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के प्रांत कार्यवाह राजेंद्र जी ने कहा कि परिषद की स्थापना राष्ट्र पुर्ननिर्माण के लिए हुआ और नित्य नूतन चिर पुरातन का भाव लेकर चलने वाला एक मात्र संगठन है विद्यार्थी परिषद और परिषद अनुशासन के साथ कार्य करने वाली एक मात्र छात्र संगठन है ।



वही अभाविप के पूर्व प्रदेश मंत्री राजेश सिन्हा ने कहा कि अभाविप छात्रहित और राष्ट्रहित में कार्य करने वाला विश्व का सबसे बड़ा छात्र संगठन है और हम गर्व महसूस करते है कि हम अभाविप के पूर्व कार्यकर्ता  है और अभाविप विश्व का सबसे बड़ा छात्र संगठन है जो विश्व स्तर पर छात्रो के लिए कार्य करता है । वही अभाविप के राज्य विश्वविद्यालय कार्य प्रमुख छोटू सिंह ने कहा कि अभाविप कार्यकर्ताओ के मार्गदर्शन में चलने वाला संगठन है और परिषद के कार्यकर्ता गर्व करते है कि राष्ट्र पुर्ननिर्माण के लिए जिस संगठन की स्थापना हुई हम ऐसे संगठन के कार्यकर्ता है । वही जिला संयोजक अविनाश पाण्डेय ने कहा कि अभाविप अपने सथापना काल से पूर्व और वर्तमान कार्यकर्ताओ के समन्वय से संचालित होने वाला छात्र संगठन है। जिसका स्थापना 9 जुलाई 1949 को हुआ जिसका एक मात्र लक्ष्य राष्ट्र पुर्ननिर्माण है ।


 वही अंत में धन्यवाद ज्ञापन जिला सह संयोजक प्रियांशु शुभम ने किया । वही मौके पर पूर्व कार्यकर्ता राजीव भगत,ओमप्रकाश भुवन, रविशंकर राय, सौरभ तिवारी, माधुरी कुंवर, जिला प्रमुख प्रो. भरत चौबे, नगर अध्यक्ष प्रो. रवि प्रभात, मनिष सिंह,राहुल कुमार, विराज सिंह,राजीव पांडेय,सत्यम कुमार,हिमांशु कश्यप, अभिषेक कुमार,बंटी पटेल,अभिषेक मिश्रा,अमरेन्द्र मिश्रा मनिष वर्मा, आदित्य सिंह,विशाल कुमार प्रियांशु शुभम, अंशिका सिंह, पूनम सिंह सहित सैकड़ो कार्यकर्ता उपस्थित हुए।






................. ................. ............... ..............
Send us news at: buxaronlinenews@gmail.com
ख़बरें भेजें और हम पहुंचाएंगे, 
आपकी खबर को सही जगह तक...




 

Post a Comment

0 Comments

Close Menu