Ad Code


सांसद सुधाकर सिंह ने नगर परिषद के अधिकारी व जनप्रतिनिधियों के साथ की बैठक,शहर को चकाचक बनाने का दिया निर्देश- buxar-mp-sudhakar-singh



बक्सर । बक्सर लोकसभा क्षेत्र से सांसद चुने जाने के बाद विकास कार्यो को लेकर सुधाकर सिंह लगातार एक्शन में है. पहले किसानों की समस्या के समाधान के लिए सिंचाई विभाग व नहर विभाग के अधिकारियों के साथ बैठक की. इसके बाद उन्होंने शनिवार को नगर परिषद बक्सर का निरीक्षण किया. जहाँ सांसद ने नप के अधिकारियों तथा जनप्रतिनिधियों के साथ समीक्षा बैठक की. इस दौरान उन्होंने शहर में विकास के रफ्तार तेज करने का निर्देश दिया. 



सांसद ने कहा कि पीपी रोड से लेकर सारिमपुर तक जर्जर हुए सड़क का निर्माण किया जाय. इसके अलावा कचरा प्रबंधन की समस्या का जल्द निपटारा,मुक्ति धाम में मनमानी वसूली पर तत्काल रोक,शहर में स्ट्रीट लाइट लगा शहर को चकाचक बनाने का निर्देश दिए. वही खिचड़ी मेला को पुनजीर्वित करने के साथ, पंचकोशी मेला में श्रद्धालुओं के लिए विशेष सुविधा उपलब्ध कराने, सुमेंश्वर स्थान के पास से सड़क पर नाला निर्माण, शहर में पार्किंग की समस्या का जल्द समाधान,शहर के नल जल व्यवस्था को सुदृढ करने का निर्देश दिया.














................. ................. ............... ..............
Send us news at: buxaronlinenews@gmail.com
ख़बरें भेजें और हम पहुंचाएंगे, 
आपकी खबर को सही जगह तक...




 

Post a Comment

0 Comments

Close Menu